Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. मारुति ने शुरू किया फ्री समर कैंप, कारों की चेक-अप के लिए ग्राहकों को जाना होगा सर्विस सेंटर

मारुति ने शुरू किया फ्री समर कैंप, कारों की चेक-अप के लिए ग्राहकों को जाना होगा सर्विस सेंटर

अगर आपके पास मारुति की कार है तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। बिक्री के बाद ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से मारुति सुज़ुकी एक फ्री समर चेकअप कैंप लेकर आई है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: April 11, 2018 13:05 IST
Maruti Free Summer Camp- India TV Paisa

Maruti Free Summer Camp

 

नई दिल्‍ली। अगर आपके पास मारुति की कार है तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। बिक्री के बाद ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से मारुति सुज़ुकी एक फ्री समर चेकअप कैंप लेकर आई है। यह समर चेकअप कैंप 10 अप्रैल से शुरू हो गया है जो 25 अप्रैल 2018 तक चलेगा। आप अपने नजदीकी मारुति डीलरशिप पर जाकर इस चेकअप कैंप का फायदा ले सकते हैं।

इस समर चेकअप कैंप में गाड़ियों की कहां तक फ्री जांच होगी, इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी हैं। लेकिन ये संकेत दिए हैं कि इस में एसी, टायर, बैटरी, ऑयल और कूलंट की जांच होगी।

इस सर्विस कैंप में उन लोगों को भी फायदा होगा जो अपनी मारुति कार की सर्विस लोकल मैकेनिक से करवाते हैं। फ्री सर्विस कैंप के तहत वे कंपनी के ऑथोराइज्ड वर्कशॉप पर कार की जांच करवाकर बेहतर रिजल्ट हासिल करेंगे। मारुति के अलावा हाल ही में हुंडई ने भी समर सर्विस कैंप की घोषणा की है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement