Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. रिलायंस जियो ने कर दिया कमाल, मात्र 52 रुपए में दे रहा है 1 जीबी से ज्‍यादा डेटा

रिलायंस जियो ने कर दिया कमाल, मात्र 52 रुपए में दे रहा है 1 जीबी से ज्‍यादा डेटा

रिलायंस जियो एयरटेल और वोडा फोन जैसी कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए एक और सस्‍ता पैक लेकर आई है। इस पैक के तहत कंपनी सिर्फ 52 रुपए में एक पैक लेकर आई है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 19, 2018 19:37 IST
jio- India TV Paisa

jio

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने लॉन्‍च होने के बाद से भारतीय ग्राहकों के बीच सस्‍ती दरों पर डेटा और अनलिमिटेड कॉल हासिल करने का चस्‍का लगा दिया है। यही कारण है कि जियो का नाम आते ही ग्राहकों के मन में सस्‍ते डेटा और फ्री कॉलिंग की बात आती है। जियो की देखा देखी दूसरी कंपनियां भी जियो की तरह कम कीमत वाले डेटा प्‍लान या फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के ऑफर पेश कर रही हैं। लेकिन इनकी लाखों कोशिशों के बाद भी जियो अपने दमदार ऑफर के बल पर अभी भी सबसे सस्‍ता प्‍लान पेश करने वाली कंपनी का ताज अपने पास रखे हुए हैं।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि रिलायंस जियो एयरटेल और वोडा फोन जैसी कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए एक और सस्‍ता पैक लेकर आई है। इस पैक के तहत कंपनी सिर्फ 52 रुपए में एक पैक लेकर आई है। जिसमें 4जी वोल्‍टे डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो मिल ही रही है साथ ही कंपनी जियो के सभी फायदे भी इस पैक में मुहैया करा रही है। जियो के इस सस्‍ते इस ऑफर की बात करें तो इसकी कीमत 52 रुपए है। जिसमें कस्‍टमर्स को 7 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। जिसमें कंपनी अपने उपभोक्‍ताओं को 1.05 जीबी 4जी डेटा फ्री में दे रही है। इस प्रकार इस पैक के साथ आप 7 दिनों तक हर रोज 0.15 जीबी डेटा का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। खास बात यह है कि यह डेटा आपको 64 केबीपीएस की स्‍पीड से प्रदान किया जाएगा।

इस पैक में आपको फ्री कॉलिंग की सुविधा रोमिंग पर भी मिलेगी। रोमिंग पर भी इनकमिंग की सुविधा फ्री होगी। इसके अलावा इस पैक के साथ ग्राहकों को 70 एसएमएस मुफ्त में मिल रहे हैं। खास बात यह है कि रिलायंस के दूसरे प्‍लान की तरह इसमें भी आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग मिलेगी। इसके साथ ही आपको इस पैक में भी जियो के एप जैसे जियो म्‍यूजिक, जियो सिनेमा, जियो टीवी फ्री मिलेंगे। वहीं अगर आपके पास जियो फोन है तो आप मात्र 49 रुपए में ही जियो की सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसमें ग्राहकों को 1 जीबी डेटा मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement