Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Jio ने पोस्‍टपेड की दुनिया में किया बड़ा धमाका, 50 पैसे प्रति मिनट पर करें ISD कॉल

Jio ने पोस्‍टपेड की दुनिया में किया बड़ा धमाका, 50 पैसे प्रति मिनट पर करें ISD कॉल

भारतीय टेलीकॉम सेक्‍टर के प्रीपेड सेक्‍टर में तहलका मचाने के बाद रिलायंस जियो ने अब पोस्‍टपेड सेगमेंट में धमाका किया है। कंपनी ने ‘जीरो टच’ नाम से एक पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है जिसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड बेनि‍फिट की पेशकश की जाएगी।

Manish Mishra Reported by: Manish Mishra
Updated on: May 10, 2018 19:47 IST
JIO LAUNCHES ZERO-TOUCH POSTPAID PLAN TO OFFER UNLIMITED BENEFITS AT Rs199 PER MONTH- India TV Paisa

JIO LAUNCHES ZERO-TOUCH POSTPAID PLAN TO OFFER UNLIMITED BENEFITS AT Rs199 PER MONTH

नई दिल्‍ली। भारतीय टेलीकॉम सेक्‍टर के प्रीपेड सेक्‍टर में तहलका मचाने के बाद रिलायंस जियो ने अब पोस्‍टपेड सेगमेंट में धमाका किया है। कंपनी ने ‘जीरो टच’ नाम से एक पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है जिसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड बेनि‍फिट की पेशकश की जाएगी। सबसे बड़ी बात यह है कि जीरो टच पोस्‍टपेड प्‍लान के ग्राहक मात्र 50 पैसे प्रति मिनट की दर पर इंटरनेशनल कॉल कर सकेंगे। रिलायंस जियो की यह पोस्‍टपेड सर्विस 15 मई से उपलब्‍ध होगी।

Jio Postpaid

Jio Postpaid

कंपना का दावा है कि जिस तरह इसने प्रीपेड ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाया है वैसे ही उसका यह नया पोस्‍टपेड प्‍लान ‘जीरो टच’ भी पोस्‍टपेट टैरिफ का सबसे अच्‍छा अनुभव देगा। जियो का यह भी दावा है कि उसका यह प्‍लान भारत ही नहीं बल्कि विश्‍व में सबसे सस्‍ता पोस्‍टपेड प्‍लान होगा। यह प्‍लान खास तौर से उन ग्राहकों के लिए है जो प्रीपेड ग्राहकों की तुलना में पोस्‍टपेड के तहत ज्‍यादा बिल का भुगतान करते हैं।

जियो ने अपने पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए काफी आकर्षक ISD और अंतरराष्‍ट्रीय रोमिंग टैरिफ लॉन्‍च किए हैं। जीरो टच प्‍लान के सभी सिम में पहले से ही ISD कॉलिंग एक्टिवेटेड रहेगी।

Jio Postpaid

Jio Postpaid

Jio Postpaid

Jio Postpaid

जियो ‘जीरो टच’ पोस्‍टपेड प्‍लान के लिए आपको नंबर बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके लिए आपको अपना नंबर पोर्ट करवाना होगा और जियो न केवल सिम की होम डिलिवरी करेगी बल्कि e-KYC के जरिए 5 मिनट में उसे एक्टिवेट भी कर देगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement