Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. आइडिया ने लॉन्‍च किया सस्‍ता रीचार्ज पैक, 109 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉल और 1GB डाटा

आइडिया ने लॉन्‍च किया सस्‍ता रीचार्ज पैक, 109 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉल और 1GB डाटा

आइडिया ने 109 रुपए का नया रीचार्ज पैक लॉन्‍च किया है। इसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा के साथ-साथ प्रतिदिन 1GB 3G/4G डाटा दिया जाएगा।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: February 19, 2018 17:36 IST
IDEA 4G- India TV Paisa
IDEA 4G

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्‍कर देने के इरादे से आइडिया ने भी 109 रुपए का सस्‍ता रीचार्ज पैक लॉन्‍च किया है। आइडिया ने 109 रुपए का नया रीचार्ज पैक लॉन्‍च किया है। इसके तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल्‍स की सुविधा के साथ-साथ प्रतिदिन 1GB 3G/4G डाटा दिया जाएगा। इस प्‍लान की वैलिडिटी 14 दिनों की होगी। इससे पहले आइडिया ने 93 रुपए का प्‍लान लॉन्‍च किया था जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 1GB डाटा 10 दिनों के लिए ऑफर किया गया था।

आपको बता दें कि आइडिया ने यह पैक एयरटेल को टक्‍कर देने के लिए लॉन्‍च किया था। अब एयरटेल इसी कीमत में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल और 1GB डाटा दे रही है। दूसरी तरफ रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले प्‍लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 2GB डाटा प्रतिदिन मिलता है।

आइडिया की वेबसाइट के अनुसार, 109 रुपए वाले प्रीपेड पैक से रीचार्ज करने पर ग्राहकों को 'अनलिमिटेड' लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल, 1GB 4G/ 3G डाटा और हर दिन 100 लोकल-नेशनल एसएमएस मिलेगा। मुफ्त कॉल की बात करें तो ये सीमित मिनट के साथ आती हैं। ग्राहकों को एक दिन में 250 मिनट और एक सप्ताह में 1,000 मिनट तक कॉल करने की सुविधा मिलेगी। इस लिमिटके  खत्म होने के बाद यूजर को 1 पैसा प्रति सेकेंड का शुल्क देना होगा।

यह रीचार्ज पैक अभी आंध्र प्रदेश-तेलंगाना, बिहार-झारखंड, गुजरात, हरियाणा और कर्नाटक जैसे सर्कल में उपलब्ध है। आपको डाटा 4G मिलेगा या 3G, यह नेटवर्क पर निर्भर करेगा। अगर ग्राहक चाहें तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और माय आइडिया ऐप से 109 रुपए वाले आइडिया पैक से रीचार्ज कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement