1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. आइडिया ने मात्र 16 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड डाटा ऑफर, रिलायंस जियो को टक्‍कर देने की है तैयारी

आइडिया ने मात्र 16 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड डाटा ऑफर, रिलायंस जियो को टक्‍कर देने की है तैयारी

रिलायंस जियो के आने के बाद से दूसरी कंपनियां भी नए ऑफर ला रही हैं। इसी क्रम में अब आइडिया ने भी 16 रुपए में अनलिमिटेड डाटा प्लान पेश किया है।

Manish Mishra [Updated:12 Jul 2017, 12:58 PM IST]
आइडिया ने मात्र 16 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड डाटा ऑफर, रिलायंस जियो को टक्‍कर देने की है तैयारी- IndiaTV Paisa
आइडिया ने मात्र 16 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड डाटा ऑफर, रिलायंस जियो को टक्‍कर देने की है तैयारी

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से दूसरी टेलिकॉम कंपनियां आए दिन कोई न कोई नया ऑफर लेकर आ रही हैं। शायद ही कोई ऐसी टेलिकॉम कंपनी हो जो अपने प्‍लान के जरिए रिलायंस जियो को टक्‍कर देने की कोशिश न की हो। सभी कंपनियां जियो के प्‍लान्‍स को टक्कर देने के लिए कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट देने कोशिश में लगी हुई हैं। जियो के आने के बाद से यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग और डाटा का फायदा मिला है। इसी क्रम में अब आइडिया ने भी अपने ग्राहकों को बांधे रखने के लिए 16 रुपए में अनलिमिटेड डाटा प्लान पेश किया है।

यह भी पढ़ें : BSNL ने लॉन्च किया 666 रुपए में नया प्लान, अब अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पाए रोजाना 2GB डेटा

आइडिया ने 16 रुपए का जो नया डाटा प्‍लान पेश किया है उसके तहत यूजर्स को एक घंटे के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट के इस्‍तेमाल की अनुमति होगी। इसमें डाटा की कोई सीमा नहीं है। आइडिया ने यह प्‍लान नए और पुराने दोनों तरह के ग्राहकों के लिए पेश किया है। फिलहाल, कंपनी ने ये ऑफर सिर्फ दिल्‍ली-एनसीआर के 3G प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया है।

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले आइडिया ने 396 रुपए का रीचार्ज पैक पेश किया था। इसके तहत ग्राहकों को 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दिया जा रहा था। लेकिन, यह सुविधा सिर्फ आइडिया से आइडिया नेटवर्क के लिए है था। वहीं, अन्य नेटवर्क पर लोकल या एसटीडी कॉल करने के लिए 3000 मिनट दिए जा रहे थे। इसमें से ग्राहक एक दिन में अधिकतम 300 मिनट और हफ्ते में 1200 मिनट बातचीत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Surprise Offer: पोस्टपेड यूजर्स के लिए एयरटेल का सरप्राइज ऑफर, 1 जुलाई से मिलेगा FREE डेटा

इसके अलावा मुफ्त डाटा की रेस में RCOM ने 239 रुपए वाला प्लान पेश किया था, जिसमें 6GB डाटा (यानी 39 रुपए प्रति 1GB) के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में फ्री इनकमिंग और 100 एसएमएस दिए जा रहे थे।

Web Title: आइडिया ने मात्र 16 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड डाटा ऑफर
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change