1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. सस्ता होमलोन यहां मिलेगा, ICICI बैंक दे रहा है हर EMI पर 1% कैशबैक का ऑफर

सस्ता होमलोन यहां मिलेगा, ICICI बैंक दे रहा है हर EMI पर 1% कैशबैक का ऑफर

होमलोन की हर EMI पर 1 ग्राहकों को 1% कैशबैक दिया जाएगा। बैंक के मुताबिक जबतक होमलोन की EMI चलती रहेगी ग्राहक तबतक कैशबैक का हकदार बना रहेगा।

Manoj Kumar [Published on:28 Sep 2017, 3:25 PM IST]
सस्ता होमलोन यहां मिलेगा, ICICI बैंक दे रहा है हर EMI पर 1% कैशबैक का ऑफर- IndiaTV Paisa
सस्ता होमलोन यहां मिलेगा, ICICI बैंक दे रहा है हर EMI पर 1% कैशबैक का ऑफर

मुंबई। त्योहारी सीजन में होमलोन ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए देश में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक ने होमलोन पर ऑफर शुरू किया है। बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक होमलोन की हर EMI पर 1 ग्राहकों को 1% कैशबैक दिया जाएगा। बैंक के मुताबिक जबतक होमलोन की EMI चलती रहेगी ग्राहक तबतक कैशबैक का हकदार बना रहेगा।

कैशबैक की रकम या तो ग्राहक के खाते में डाल दी जाएगी या फिर उसकी अगली EMI में कैलकुलेट की जाएगी। बैंक के मुताबिक यह कैशबैक 30 साल के होमलोन पर उपलब्ध होगा और हर EMI पर ग्राहक कैशबैक का हकदार होगा लेकिन शुरुआत में पहले कैशबैक के लिए ग्राहक लगातार 36 महीने तक EMI देने के बाद हकदार होगा, यानि लगातार 36 महीने तक EMI भरने के बाद ग्राहक को हर महीने एक फीसदी कैशबैक के आधार पर 36 महीने का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद हर 12 महीने के बाद कैशबैक ग्राहक के खाते में आता रहेगा।

बैंक के मुताबिक नए होमलोन ग्राहक और मॉर्डगेज लोन ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा दूसरे बैंक का होमलोन ICICI बैंक में ट्रांस्फर करने पर भी ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकता है।

Promoted Content
IPL 2018