Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. 21 जनवरी से शुरू हो रही है अमेजन की Great Indian Sale, हर रेंज के स्‍मार्टफोन पर मिलेंगे ऑफर्स और डिस्‍काउंट

21 जनवरी से शुरू हो रही है अमेजन की Great Indian Sale, हर रेंज के स्‍मार्टफोन पर मिलेंगे ऑफर्स और डिस्‍काउंट

अमेजन 21 जनवरी से 24 जनवरी तक Great Indian Sale का आयोजन कर रही है। इस सेल में आपको ढेरों ऑफर्स और डील्‍स मिलेंगे। आपको बता दें कि प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 20 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: January 15, 2018 12:59 IST
amazon great indian sale- India TV Paisa
amazon great indian sale

नई दिल्‍ली। नए साल की शुरुआत के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनियां नए-नए ऑफर्स लेकर आ रही हैं। इसी क्रम में अमेजन 21 जनवरी से 24 जनवरी तक Great Indian Sale का आयोजन कर रही है। इस सेल में आपको ढेरों ऑफर्स और डील्‍स मिलेंगे। आपको बता दें कि प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 20 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगा। इस सेल में स्‍मार्टफोन्‍स पर तमाम ऑफर्स दिए जाएंगे और कंपनी ने इसकी एक झलक भी दिखा दी है।

अमेजन के अनुसार स्मार्टफोन्स पर 35 प्रतिशत तक का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI की सुविधा और 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर दिया जाएगा। वहीं अमेजन पे बैलेंस से खरीदारी करने वाले कस्टमर्स को 10 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा दी जाएगी।

अमेजन की इस सेल के तहत लगभग सभी ब्रांड व हर रेंज वाले स्मार्टफोन यहां उपलब्ध हैं। हालांकि कंपनी ने इनकी सही कीमतों की अभी घोषणा नहीं की है, मगर कुछ नंबर्स की जानकारी के साथ इनके फाइनल प्राइस की ओर इशारा किया है। जिसमें ऑनर 6X , सैमसंग On5 प्रो गोल्ड, मोटो G5 प्लस, 10.or G, ब्लैकबैरी कीवन, LG G6, लेनोवो K8 नोट, नूबिया M2, गूगल पिक्सल XL, माइक्रोमैक्स कैनवस इंफिनिटी, इनफोकस टर्बो 5 प्लस आदि शामिल हैं।

Smartphone Prices

Smartphone Prices

अमेजन ग्रेट इंडिया सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम एंड किचन एप्लांयसेज और स्पोर्ट्स व फिटनेस आदि प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज में बेहतरीन डील्स पेश की जाएंगी। जिसमें बड़ी डील्स के साथ अतिरिक्त कैशबैक, नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज आदि सुविधाएं दी जाएंगी, जिससे सभी ग्राहक अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को आसानी से खरीद सकें और पैसे की भी बचत कर सकें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement