Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Flipkart और Amazon पर शुरू हुई दो दिनों की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर मिल रही है भारी छूट

Flipkart और Amazon पर शुरू हुई दो दिनों की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर मिल रही है भारी छूट

Flipkart पर आज से यानि 19 जून से इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज कार्निवाल सेल शुरू हो गया है। वहीं, Amazon ने भी 19 से 21 जून तक स्‍मार्टफोन सेल की घोषणा की है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: June 19, 2017 11:46 IST
Flipkart और Amazon पर शुरू हुई दो दिनों की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर मिल रही है भारी छूट- India TV Paisa
Flipkart और Amazon पर शुरू हुई दो दिनों की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर मिल रही है भारी छूट

नई दिल्‍ली। Flipkart पर आज यानि 19 जून से इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज कार्निवाल सेल शुरू हो गई है। इस सेल में मोबाइल, कंप्यूटर और ऑटो एक्सेसरीज पर ढेर सारे ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। Flipkart पर यह सेल दो दिन तक चलेगी। जहां WD, Seagate, सोनी, लेनोवो, HP और Syska जैसे ब्रांड्स पर ऑफर और डिस्काउंट दिए जाएंगे। इसके अलावा ग्राहक फोन पे के माध्यम से पेमेंट कर 20 फीसदी कैशबैक का लाभ उठा सकते है। वहीं, Amazon ने भी 19 से 21 जून तक स्‍मार्टफोन सेल की घोषणा की है। इस ई-कॉमर्स कंपनी का कहना है कि जबतक पुरानी इनवेंटरी समाप्‍त नहीं हो जाती, तब तक वह ग्राहकों को डिस्‍काउंट देना जारी रखेगी।

Flipkart की सेल में ग्राहक पोर्टेबल एक्सटर्नल हार्ड डिस्क ड्राइव, लैपटॉप बैग, पावर बैंक और मोबाइल केस भी सस्‍ते में खरीद सकते हैं। सोनी का 1TB पोर्टेबल एक्सटर्नल हार्ड डिस्क 3,699 रुपए में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 4,999 रुपए है। आइए, आपको बताते हैं कि Flipkart की इस सेल में किस मोबाइल पर कितनी छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : तकनीक के मामले में iPhone को पीछे छोड़ेगी Vivo, लॉन्‍च करेगी ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर

Asus Zenfone 3 Laser (4GB रैम)

इस स्मार्टफोन पर Flipkart 5,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। Asus Zenfone 3 Laser (4GB रैम) की कीमत 19,999 रुपए है लेकिन आप इसे 14,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस स्‍मार्टफोन पर ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। वहीं, 14,000 रुपए तक का लाभ आप एक्सचेंज ऑफर के तौर पर उठा सकते है। इस स्मार्टफोन पर 5,000 रुपए का स्‍पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप इसकी खरीदारी पर 5 फीसदी का एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट पा सकते हैं।

Motorola Moto M (4GBबी रैम)

Motorola Moto M (4GBबी रैम) स्मार्टफोन पर Flipkart 2,000 रुपए का डिस्काउंट दे रहh है। इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपए है लेकिन आप इसे 15,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस स्‍मार्टफोन पर  भी आपको ईएमआई का विकल्‍प मिलता  है। वहीं, एक्‍सचेंज ऑफर के तहत आप 15,000 रुपए तक का लाभ उठा सकते है। इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए का स्‍पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप इसकी खरीदारी पर 5 फीसदी का एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Xiaomi के Redmi Note 4, Redmi 4 और Redmi 4A खत्‍म होगा इंतजार, शुरू हुई प्री ऑर्डर बुकिंग

Lenovo Vibe K5 Note (4GB रैम)

Flipkart पर Lenovo Vibe K5 Note (4GB रैम) 1,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ उपलब्‍ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपए है लेकिन आप इसे 11,499 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। Lenovo Vibe K5 Noteपर ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। एक्‍सचेंज ऑफर के तहत आप 10,500 रुपए तक का लाभ उठा सकते है। 356 रुपए के रिचार्ज पर आईडिया आपको 90GB डाटा और 300 मिनट रोजाना कॉलिंग के लिए भी दे रहा है। वहीं, इस स्मार्टफोन पर स्पेशल प्राइज के तौर पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप इसकी खरीदारी पर 5 फीसदी का एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट पा सकते हैं।

Samsung Galaxy On Nxt (3GB)

इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Samsung Galaxy On Nxt की कीमत 17,900 रुपए है लेकिन आप इसे 16,900 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। इस स्‍मार्टफोन पर Flipkart नो कॉस्‍ट ईएमआई का ऑप्‍शन भी दे रही है। वहीं, 15,000 रुपए तक का लाभ आप एक्सचेंज ऑफर के तौर पर उठा सकते है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement