Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Dominos ने पेश किया Everyday Value ऑफर, ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन भी मिलेगा इस कीमत पर पिज्‍जा

Dominos ने पेश किया Everyday Value ऑफर, ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन भी मिलेगा इस कीमत पर पिज्‍जा

Dominos पिज्जा ऑफर के तहत ग्राहक को ऑनलाइन, फोन के जरिए या फिर रेस्टोरेंट पर जाकर Everyday Value ऑफर के तहत पिज्जा का ऑर्डर देना होगा

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: March 22, 2018 12:10 IST
Dominos Large Pizza - India TV Paisa
Dominos Large Pizza in Just Rs 99 under Everyday Value Offer

नई दिल्ली। अगर आप पिज्जा खाने के शौकीन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, भारत में Dominos पिज्जा का कारोबार देखने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड वर्क्स ने Everyday Value ऑफर शुरू किया है जिसके तहत ग्राहक 99 रुपए की आकर्षक कीमत पर 2 रेग्युलर पिज्जा खरीद सकेंगे। जुबिलेंट फूड की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आज से यह ऑफर देशभर में उसके रेस्टोरेंट्स में लागू हो गया है।

इस ऑफर के तहत ग्राहक को ऑनलाइन, फोन के जरिए या फिर रेस्टोरेंट पर जाकर Everyday Value ऑफर के तहत पिज्जा का ऑर्डर देना होगा, इस ऑफर के तहत पिज्जा की कीमत के साथ में टैक्स अलग से चुकानें पड़ेंगे। कंपनी के मुताबिक ग्राहक जब चाहे इसके लिए ऑर्डर कर सकता है, रेस्टोरेंट कोई शर्त बताकर ऑर्डर पूरा करने से इंकार नहीं कर सकता। कंपनी ने Medium पिज्जा के लिए पहले से ही इस ऑफर की शुरुआत की हुई है।

जुबिलेंट फूड वर्क्स के देश के करीब 256 शहरों में 1128 रेस्टोरेंट हैं जो Dominos पिज्जा की सेवा मुहैया कराते हैं, कंपनी के मुताबिक सभी 1128 रेस्टोरेंट्स में Everyday Value ऑफर के तहत पिज्जा की बिक्री की जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement