Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. त्‍योहारों से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, मात्र 74 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

त्‍योहारों से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, मात्र 74 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

BSNL ने राखी पे सौगात नाम से एक नया प्‍लान लॉन्‍च किया है जिसके तहत सिर्फ 74 रुपए में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डाटा मिलेगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: August 02, 2017 15:35 IST
त्‍योहारों से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, मात्र 74 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा- India TV Paisa
त्‍योहारों से पहले BSNL ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, मात्र 74 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

नई दिल्‍ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को रक्षाबंधन से पहले ही ‘राखी पे सौगात’ नाम से एक नया ऑफर दिया है। इस रिचार्ज पैक के तहत यूजर्स को 74 रुपए में 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। राखी पे सौगात ऑफर के तहत, BSNL के मोबाइल उपभोक्‍ताओं को BSNL नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, उन्हें 74 रुपए का टॉकटाइम भी मिलेगा ताकि वे अन्य नेटवर्क पर भी कॉल कर सकें। हालांकि, 74 रुपए की इस पैक की वैलिडिटी सिर्फ 5 दिनों के लिए होगी।

यह भी पढ़ें : हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भारत में रखा कदम, लॉन्‍च किए दो सस्‍ते फोन नोट 4 और हॉट 4 प्रो

BSNL बोर्ड के डायरेक्टर (CM) आरके मित्तल ने कहा कि,

BSNL वर्तमान इंडस्ट्री ट्रेंड को देखते हुए अपने मोबाइल ग्राहकों को बेस्ट प्राइस में बेस्ट प्लान देता है। हम अपने मोबाइल ग्राहकों को सभी क्षेत्रों में कम कीमत पर बेहतर सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 999 रुपए में फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं Xiaomi Redmi Note 4, साथ मिल रहा है बायबैक ऑफर

BSNL यह ऑफर 3 अगस्त को लॉन्च करेगी। यह 12 दिनों के लिए मान्य होगा। कंपनी ने अलग-अलग यूजर्स की जरूरतों के हिसाब से कुछ कॉम्बो रिचार्ज ऑफर भी पेश किया है, जिसमें 389 रुपए, 289 रुपए और 189 रुपए के रिचार्ज शामिल हैं। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 18 फीसदी तक अतिरिक्त टॉकटाइम और 1GB डाटा फ्री मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 666 रुपए में नया पैक ‘BSNL सिक्सर’ लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 60 दिनों के लिए 2GB प्रतिदिन 3G डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा किसी भी नेटवर्क पर मिलेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement