Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. बीएसएनएल ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, अब 949 रुपए में मिलेगा 157 जीबी डेटा

बीएसएनएल ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, अब 949 रुपए में मिलेगा 157 जीबी डेटा

जियो को कड़ा मुकाबला देने के लिए अन्‍य टेलिकॉम कंपनियों की तरह बीएसएनएल ने भी एक शानदार प्‍लान पेश किया है। यह प्‍लान यूजर्स को पूरे साल के लिए दिया जा रहा है। इस प्‍लान में कंपनी कुल 157 जीबी डाटा मु‍हैया करा रही है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 20, 2018 13:08 IST
bsnl- India TV Paisa

bsnl

नई दिल्‍ली। जियो को कड़ा मुकाबला देने के लिए अन्‍य टेलिकॉम कंपनियों की तरह बीएसएनएल ने भी एक शानदार प्‍लान पेश किया है। यह प्‍लान यूजर्स को पूरे साल के लिए दिया जा रहा है। इस प्‍लान में कंपनी कुल 157 जीबी डाटा मु‍हैया करा रही है। इस पैक में कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा भी दे रही है। बीएसएनएल के इस प्‍लान के लिए यूजर को 949 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं इसकी वैलेडिटी 365 दिनों की होगी लेकिन इसमें 157 दिनों के बाद कंपनी कुछ फायदों को कम कर देगी। इसकी संपूर्ण जानकारी आप बीएसएनएल के एप में जाकर प्राप्‍त कर सकते हैं।

बीएसएनएल का यह महा प्‍लान उत्‍तर पूर्वी, जम्‍मू कश्‍मीर और असम में भी लागू किया जाएगा। इस प्‍लान के तहत मुंबई और दिल्‍ली को छोड़कर हर स्‍टेट में फ्री कॉलिंग की सुविधा का फायदा लिया जा सकता है। यह प्‍लान का लाभ प्रीपेड और पोस्‍ट पेड दोनों यूजर उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर को प्रतिदिन एक जीबी डाटा दिया जाएगा। जिसके समाप्‍त होने के बाद डाटा की स्‍पीड 40 केबीपीएस की हो जाएगी।

इसके साथ ही फ्री कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्‍लान के 157 दिन पूरे होने के बाद यह सभी लाभ यूजर को मिलने बंद हो जाएंगे। फिर आपको किसी अन्‍य छोटे प्‍लान से रीचार्ज कराना होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो 158-365 दिनों तक यूजर को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 60 पैसे प्रति मिनट पैसे खर्च करने होंगे। कॉलिंग की यह सुविधा भी मात्र 157 दिनों के लिए ही मान्‍य होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement