Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. iPhone यूजर्स के लिए खास मौका, लिमिटेड पीरिएड के लिए फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे ये एप्‍स

iPhone यूजर्स के लिए खास मौका, लिमिटेड पीरिएड के लिए फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे ये एप्‍स

iPhone users can now download these paid apps for free. This offer is valid for the limited period of time. so, here is list of 5 such apps

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: March 19, 2016 12:08 IST
iPhone यूजर्स के लिए खास मौका, लिमिटेड पीरिएड के लिए फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे ये एप्‍स- India TV Paisa
iPhone यूजर्स के लिए खास मौका, लिमिटेड पीरिएड के लिए फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे ये एप्‍स

नई दिल्ली। एप्‍पल iPhone यूजर्स के लिए अच्‍छी खबर है। एप्पल अपनी कुछ पेड एप्स फ्री में डाउनलोड करने का मौका दे रही है। एप्‍पल ने जिन एप्‍स को फ्री किया है, इनमें से कुछ एप की कीमत 10 डॉलर(करीब 670) रुपए है। यूजर इन एप्‍स को आईओएस एप स्टोर से डाउनलोड व इंस्टॉल कर सकते हैं। एप्‍पल ने ये स्‍कीम सीमित समय के लिए ही लागू की है। हालांकि यह स्‍कीम कितने दिनों के लिए लागू की है।

यह भी पढ़ें- Gadget This Week: लीक हुई आईफोन 7 की तस्‍वीरें, सस्‍ते हुए नेक्‍सस और वनप्‍लस स्‍मार्टफोन

1. सिस्टम मॉनिटर (System Monitor – Battery Health, Free Memory, Used Space)

इसकी कीमत 0.99 डॉलर है। यह एप मेमोरी यूसेज, बैटरी लाइफ, यूजस्ड स्पेस और डिवाइस की जानकारी को मॉनिटर करता है। इसमें डैशबोर्ड जैसा व्यू, एलईडी इंडिकेटर, 3 डी बार चार्ट, बैटरी चार्जिंग एनिमेशन, एलईडी फ्लैशिंग चार्डर, बैटरी हेल्थ चेक, जैसे शानदार फीचर्स हैं।

ह भी पढ़ें- ओप्‍पो करेगी मैन्‍यूफैक्‍चरिंग प्‍लांट पर 100 करोड़ रुपए निवेश, हुवेई को बिक्री 300% बढ़ने की उम्‍मीद

2. कीमोजी: ईमोजी कीबोर्ड (Keymoji: Emoji Keyboard)

इसकी कीमत 9.99 डॉलर है। यह आईफोन के लिए पहला ऑटोकंप्लीट कीबोर्ड है। यह एक्सक्लूजिवली आईफोन और आईओएस8 के लिए है। कीमोजी ईमोजी कीबोर्ड आपके कुछ भी लिखे हुए को रियल टाइम में ईमोजी में कंवर्ट कर देता है। साथ ही ये आपको ज्यादा सोचने का भी टाइम नहीं देता है। लिखते समय यह आपको ईमोजी कीबोर्ड  क्राउडसोर्स्ड डिक्शनरी भी पेश करता है।

तस्वीरों में देखिए इन एप्स को

apple free apps 2

Untitled-1 (13)IndiaTV Paisa

Capture2 (7)IndiaTV Paisa

Capture.3PNGIndiaTV Paisa

Capture (9)IndiaTV Paisa

system-moniterIndiaTV Paisa

3. सिक्योर फाइलबॉक्स (Secure Filebox)

इसकी कीमत 1.99 डॉलर है। इस एक के जरिए आप सुरक्षित रूप से स्टोर, ऑर्गेनाइज, मैनेज, फाइलों को शेयर कर सकते हैं। सिक्योर फाइलबॉक्स आपके फोन की फाइलों को इन्क्रप्ट और सुरक्षित रखता है। इसमें कोई क्लाउड नहीं होता है, इसलिए कोई भी फाइल क्लाउड पर सेव नहीं होती। आपको इंक्रिप्टिड पाइल मैनेजर, इंक्रिप्टेड फाइल शेयरिंग और नामरहित मैसेंजर देता है। इसमें किसी भी तरह के विज्ञापन और इन एप पर्चेस नहीं होते हैं। इसमें फिल्टर के साथ इमेज इडिटर भी है जिसकी मदद से आप अपनी फोटो को और आकर्षक बना सकत हैं। एस एप में बिल्ड इन स्कैनर भी है।

4. फ्रेम आर्टिस्ट प्रो (Frame Artist Pro)

इसकी कीमत 1.99 डॉलर है।  इस एप के माध्यम से आप अपनी फोटोज के कोलाज  वना सकते हैं। साथ ही इन्हें सोशल नेकवर्किंग साइट पर भी शेयर कर सकते है जैसे कि फेसबुक, इंस्टोग्राम, ट्वीटर, फ्लिकर, पिकासा, टंबलर, ई-मेल और मैसेंजर के जरिए शेयर कर सकते हैं। इसमें की सारे स्टिकर्स, स्पीच बैलून्स, बैकग्राउंड कलर्स और पैटर्न्स, फिल्टर्स आदि की मदद से आप अपनी तस्वीरों को सजा सकते हैं। इसमें पोस्ट कार्ड, पार्टी इंविटेशन, शादी के इंविटेशन, कैलेंडर, मैगजीन्स, अखबार, डायरी, कॉमिक्स, टाइम टेबल, बिजनेस कार्ड, रेसेपी आदि बना सकते हैं।

5. कॉल ए टैक्सी (Call a Taxi – Instantly find a taxi-cab, anytime, anywhere)

इसकी कीमत 6.99 डॉलर है। इस एप की मदद से आप तुरंत टैक्सी ढूंढ सकते हैं। केवल दो क्लिक में आप अपने सबसे नजदीकी टैक्सी कंपनी से बात कर सकते हो। ये आप अपने परिवार या दोस्तों में से किसी के लिए भी बुक कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement