Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Sunday is Sale Day: रविवार से शुरू होगी अमेजन और फ्लिपकार्ट समर सेल, 80% तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

Sunday is Sale Day: रविवार से शुरू होगी अमेजन और फ्लिपकार्ट समर सेल, 80% तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

आने वाले रविवार को देश की दो सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनियों के बीच सेल वॉर शुरू होगी। अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट दोनों ही 13 मई से समर सेल शुरू कर रही हैं। इस दौरान स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स आयटम पर बंपर डिस्‍काउंट मिलेगा।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Updated on: May 11, 2018 11:31 IST
Summer Sale of Amazon and Flipkart- India TV Paisa

Summer Sale of Amazon and Flipkart

नई दिल्‍ली। आनेे वाला रविवार देश की दो सबसेे बड़ी ईकॉमर्स कंपनियों केे बीच सेेेल वॉर लेेकर आ रहा है। अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट दोनों ही 13 मई से समर सेल शुरू कर रही हैं। इसस दौरान स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स आयटम पर बंपर डिस्‍काउंट मिलेगा। अमेजन की यह सेल 13 मई से 16 मई तक चलेगी। अमेजन इंडिया के अनुसार 4 दिनों तक चलने वाली इस सेल में तकरीबन 1,000 ब्रांड्स और 40,000 डील होगी। फ्लिपकार्ट ने भी इसी दौरान फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज पेश की है। दोनों कंपनियां एक-दूसरे को जबरदस्‍त कंपटीशन देने की तैयारी में हैं और इससे फायदा अंत में ग्राहकों का ही होना है।

अमेजन की इस सेल के दौरान मोबाइल फोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, टीवी और स्पोर्ट्स के करीब 1,000 ब्रांड्स मौजूद होंगे। अमेजन समर सेल में स्मार्टफोन एक्सेसरीज पर 80% तक का डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टफोन की बात करें, तो ग्राहकों को टॉप ब्रांड स्मार्टफोन, ब्लूटूथ हैडफोन, स्पीकर्स, फिटनेस ट्रेकर्स और स्मार्ट वॉच पर 35 परसेंट तक डिस्काउंट मिलेगा।

बजट स्मार्टफोन Honor 7X को इस सेल के दौरान काफी हाईलाइट किया जा रहा है। यानी कंपनी इस स्मार्टफोन पर बड़ा ऑफर पेश कर सकती है। वहीं नोकिया 7 प्लस पर 10,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। लेटेस्ट स्मार्टफोन रियल मी 1 भी इस सेल में उपलब्ध कराया जाएगा।

पावर बैंक पर 70 परसेंट तक डिस्काउंट और लैपटॉप पर 20,000 रुपए तक छूट मिलेगी। अमेजन समर सेल में न सिर्फ डिस्काउंट बल्कि कस्टमर्स को इस सेल में कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। अमेजन ने बताया कि इस सेल में अपने कस्टमर्स को पेमेंट ऑप्‍शन के तौर पर नो कॉस्ट इएमआई और एक्सचेंज डिस्काउंट की सुविधा भी मिलेगी। कंपनी ने कहा कि इस सेल में 4000 से ज्यादा डील होने की उम्मीद है।

ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स को 10 परसेंट डिस्काउंट रुपए कैशबैक मिलेगा। अगर आप अमेजन पे बैलेंस से खरीदारी करने जा रहे हैं तो 10% डिस्काउंट और 300 रुपए का फायदा मिलेगा। बता दें कि अमेजन के ऐप यूजर्स के लिए ये डिस्काउंट लाइव चलेगा, जो रात के 8 बजे से लेकर मिडनाइट तक होगा। अमेजन ने ऐप के जरिए शॉपिंग करने वाले यूजर्स के लिए 4 लाख रुपए तक के ईनाम भी ऐलान किया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement