Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. जियो ही नहीं अब एयरटेल भी 149 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ में मिल रहा है 1GB डाटा

जियो ही नहीं अब एयरटेल भी 149 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ में मिल रहा है 1GB डाटा

भारती एयरटेल ने अपने 149 रुपए वाले रिचार्ज पैक को अपग्रेड कर दिया है। इस प्‍लान में अब ग्राहकों को 28 दिनों के न केवल अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी बल्कि 1GB डाटा भी मिलेगा।

Written by: Manish Mishra [Updated:22 Jan 2018, 1:49 PM IST]
Airtel- IndiaTV Paisa
Airtel Rs 149 Upgraded Pack

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम की दुनिया में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो को अब दूसरी कंपनियों ने टक्‍कर देना शुरू कर दिया है। भारती एयरटेल ने अपने 149 रुपए वाले रिचार्ज पैक को अपग्रेड कर दिया है। इस प्‍लान में अब ग्राहकों को 28 दिनों के न केवल अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी बल्कि 1GB डाटा भी मिलेगा। पहले इस रिचार्ज पैक पर एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती थी। लेकिन, अब 149 रुपए से रिचार्ज करवाने के बाद ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर पाएंगे।

इस पैक में पहले की तरह ही 1GB 3G/4G डेटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलते रहेंगे। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल यह पैक सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है। इसका मतलब है कि सभी सर्किल के ग्राहकों को 149 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। आपकी सर्किल में यह प्‍लान उपलब्‍ध है या नहीं इसके लिए आप MyAirtel ऐप और एयरटेल की वेबसाइट www.airtel.in पर अपना नंबर डाल कर चेक कर सकते हैं।

इस प्लान के साथ ही एयरटेल ने रिलायंस जियो के प्लान्स के साथ मुकाबला करने की तैयारी कर ली है। हाल ही में रिलायंस जियो ने 'हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 2018' के तहत अपने कई प्लान्स को अपडेट किए हैं। जिसके बाद जियो का 199 रुपए वाला रिचार्ज प्लान अब 149 रुपए में उपलब्ध है। जिओ यूजर्स को 149 रुपए में 28GB डेटा 28 दिनों के लिए और अनलिमिटेड कॉल के साथ-साथ 100 SMS प्रतिदिन मुफ्त मिलते हैं।

इसके अलावा, रिलायंस जियो ने हाल ही में 4G डाटा वाले काफी सस्‍ते तीन पाउच पैक पेश किए हैं। रिलायंस जियो के इन Sachet (पाउच) पैक की कीमत 19 रुपए, 52 रुपए और 98 रुपए हैं, जिसमें 4G डाटा और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है।

Promoted Content
IPL 2018