Indian TV Samvaad
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. IPL दर्शक मैच देखते हुए कर सकते हैं अब मोटी कमाई, एयरटेल देगी 2 करोड़ रुपए तक के नकद ईनाम

IPL दर्शक मैच देखते हुए कर सकते हैं अब मोटी कमाई, एयरटेल देगी 2 करोड़ रुपए तक के नकद ईनाम

एयरटेल ने अपने लोकप्रिय लाइव टीवी और वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी पर आईपीएल दर्शकों के लिए एक नया क्विज गेम शो एयरटेल टीवी फ्री हिट शुरू किया है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:04 May 2018, 6:52 PM IST]
airtel tv app- IndiaTV Paisa

airtel tv app

नई दिल्‍ली। एयरटेल ने अपने लोकप्रिय लाइव टीवी और वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी पर आईपीएल दर्शकों के लिए एक नया क्विज गेम शो एयरटेल टीवी फ्री हिट शुरू किया है। यह एक इन-एप गेम है, जिसमें यूजर्स आईपीएल ट्वेंटी-20 मैच से जुड़े प्रश्‍नों के उत्‍तर देकर रोज नकद पुरस्‍कार जीत सकते हैं। एयरटेल 2 करोड़ रुपए तक के नकद ईनाम देगी।

यह गेम दो वर्जन लाइव और नॉन-लाइव में उपलब्‍ध है। लाइव गेम रोज शाम साढ़े सात बजे मैच शुरू होने से पहले खेला जा सकता है। वहीं नॉन-लाइव गेम मैच के प्रसारण के समय खेला जा सकता है। भारती एयरटेल के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (कंटेंट और एप्‍स) समीर बत्रा ने कहा कि हमारा उद्देश्‍य अपने यूजर्स के किक्रेट अनुभव को गेमिफाई बनाना है, ताकि वो इसमें और अधिक डूब सकें। इस नए एप द्वारा हम टी20 के दौरान प्रत्‍येक दर्शक को विजेता बनने का मौका देना चाहते हैं।

इस गेम को खेलने के लिए यूजर्स को अपने फोन पर एयरटेल टीवी एप के नवीन वर्जन को अपग्रेड कर खुद को रजिस्‍टर कराना होगा। यह एप अभी केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्‍ध है। गेम खेलने के लिए यूजर्स को रोज शाम 7:30 बजे मैच से पहले एयरटेल टीवी एप पर लॉगइन करना होगा। डिजिटल एंकर जारी टी20 मैचों से संबंधित 11 रोचक प्रश्न पूछेगा। सभी 11 प्रश्नों का सही उत्तर देने वाले यूजर्स को पुरस्कार राशि मिलेगी।

नॉन-लाइव वर्जन प्रत्येक टी20 मैच की शुरूआत में एक्टिवेट हो जाता है और इसे घर में बैठकर मैच देखने वाले खेल प्रेमियों के लिए डिजाइन किया गया है। पैसा जीतने के लिए यूजर्स को मैच का सही विश्लेषण करना है। प्रत्येक सही उत्तर के लिए और लक्ष्य पर पहुंचने पर (खेल की शुरुआत में निर्धारित) यूजर्स को रन दिए जाएंगे और रोजाना मैच के अंत में पुरस्कार राशि दी जाएगी। इन दोनों प्रतियोगिताओं के विजेताओं को इन-एप नोटिफिकेशन द्वारा सूचित किया जाएगा। यह प्रतियोगिता मौजूदा टी20 श्रृंखला के दौरान चलेगी।

Promoted Content
IPL 2018