Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. एयरटेल ने पेश किया 499 रुपए का नया प्रीपेड प्‍लान, 164GB डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल ने पेश किया 499 रुपए का नया प्रीपेड प्‍लान, 164GB डाटा के साथ मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल ने एक नया प्रीपेड प्‍लान पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को 499 रुपए में अनलिमिटेड कॉल के साथ 82 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB 4G डाटा मिलेगा।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: April 09, 2018 12:48 IST
Airtel launches Rs 499 Prepaid pach with 2GB daily data for 82 days- India TV Paisa

Airtel launches Rs 499 Prepaid pach with 2GB daily data for 82 days

 

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलीकॉम सेक्‍टर में एक नई प्रतिस्‍पर्धा की शुरुआत हुई। इसी का नतीजा है कि आज की तारीख में लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियां फ्री में अनलिमिटेड कॉल के साथ प्रतिस्‍पर्धी दरों पर डाटा भी ऑफर कर रही हैं। अब, एयरटेल ने एक नया प्रीपेड प्‍लान पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को 499 रुपए में अनलिमिटेड कॉल के साथ 82 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB 4G डाटा मिलेगा। एयरटेल के 499 रुपए वाले इस प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करने पर 2GB डाटा के हिसाब से कुल 164GB डाटा यूजर्स को मिलेगा।

इसके साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी, फ्री नेशनल रोमिंग कॉल्स और हर दिन 100 SMS मुफ्त मिलेगा। इस प्लान में रिलायंस जियो के प्‍लान की तरह ही अनलिमिडेट कॉल के साथ कोई शर्त नहीं है।

अगर आए एयरटेल के ग्राहक हैं तो इस प्‍लान को आप My Airtel ऐप में चेक कर सकते हैं। अगर आप चाहें तो एयरटेल की वेबसाइट पर अपने एयरटेल का नंबर डालकर यह चेक कर सकते हैं कि 499 रुपए का यह प्रीपेड प्‍लान आपके सर्कल में उपलब्‍ध है या नहीं। अगर उपलब्‍ध है तो आप ऐप के जरिए या वेबसाइट के जरिए रीचार्ज करवा सकते हैं।

एयरटेल के इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जियो के 498 रुपए वाले प्रीपेड पैक से है। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की है। इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2GB 4G डाटा के हिसाब से कुल मिलाकर 182GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, इसमें भी अनलिमिटेड कॉल के साथ 100 SMS प्रतिदिन मुफ्त मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement