1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. एकस्पायरी के दिन गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 100 प्वाइंट से ज्यादा फिसला, बैंक शेयरों में फिर बिकवाली

एकस्पायरी के दिन गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 100 प्वाइंट से ज्यादा फिसला, बैंक शेयरों में फिर बिकवाली

सरकारी बैंकों में सबसे ज्यादा गिरावट इलाहाबाद बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, ओरिएंटल बैंक और सिंडिकेट बैंक के शेयर में देखी जा रही है

Reported by: Manoj Kumar [Updated:22 Feb 2018, 9:31 AM IST]
Stock Market- IndiaTV Paisa
Stock Market opens in negative zone on Thursday

नई दिल्ली। बुधवार को हल्की रिकवरी के बाद शेयर बाजार में एक बार फिर से गिरावट देखी जा रही है। सेंसेक्स और निफ्टी ने आज गुरुवार को लाल निशान के साथ शुरुआत की है, सेंसेक्स 100 प्वाइंट से ज्यादा की गिरावट के साथ 33762 पर कारोबार कर रह है और निफ्टी भी 34 प्वाइंट की नरमी के साथ 10363.45 पर ट्रेड हो रहा है। सेंसेक्स ने शुरुआती कारोबार में ही 33700.63 और निफ्टी ने 10340.65 का निचला स्तर छुआ है।

बैंक शेयरों में बुधवार को हल्की रिकवरी देखी गई थी लेकिन आज फिर से बैंक शेयरों में भारी गिरावट आई है, खासकर सरकारी बैंकों के शेयर सबसे ज्यादा गिरावट के साथ खुले हैं। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर पीएसयू बैंक इंडेक्स सबसे अधिक 1.29 प्रतिशत की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। सरकारी बैंकों में सबसे ज्यादा गिरावट इलाहाबाद बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, ओरिएंटल बैंक और सिंडिकेट बैंक के शेयर में देखी जा रही है।

आज शेयर बाजार में फ्यूचर एंड ऑप्शन सेगमेंट में फरवरी वायदा की एक्सपायरी होनी है, बाजार की नजर एक्सपायरी पर टिकी हुई है, बाजार की आगे कि दिशा इसपर निर्भर कर सकती है।

Web Title: एकस्पायरी के दिन गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 100 प्वाइंट से ज्यादा फिसला, बैंक शेयरों में फिर बिकवाली
Promoted Content
Write a comment
atal-bihari-vajpayee
monsoon-climate-change