Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. शेयर बाजार सपाट बंद, लेकिन ऑटो कंपनियों में दिखा भारी उतार-चढ़ाव

शेयर बाजार सपाट बंद, लेकिन ऑटो कंपनियों में दिखा भारी उतार-चढ़ाव

मंगलवार को कई ऑटो कंपनियों की सेल के आंकड़े जारी हुए हैं जिस वजह से ऑटो कंपनियों में भारी उठापटक देखने को मिली।

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Published on: January 02, 2018 16:28 IST
Sensex - India TV Paisa
Sensex and Nifty closes flat in Tuesday

नई दिल्ली। मंगलवार को शेयर बाजारों में स्थिरता भरा कारोबार देखने को मिला, सेंसेक्स और निफ्टी लगभग सपाट होकर बंद हुए, बाजार बंद होने के समय सेंसेक्स 33,812.26 प्वाइंट के स्तर पर था और निफ्टी 10,442.20 के स्तर पर बंद हुआ। हालांकि कई सेक्टर इंडेक्स में मंगलवार को भारी बिकवाली देखने को मिली है, पीएसयू बैंक निफ्टी 1.49 प्रतिशत की भारी गिरावट के साथ 3623 के स्तर पर बंद हुआ जबकि रियलिटी निफ्टी 1.11 प्रतिशत की गिरावट के साथ 343.85 पर बंद हुआ।

मंगलवार को कई ऑटो कंपनियों की सेल के आंकड़े जारी हुए हैं जिस वजह से ऑटो कंपनियों में भारी उठापटक देखने को मिली। निफ्टी पर सबसे ज्यादा बढ़ने और सबसे ज्याद घटने वाली कंपनी ऑटो सेक्टर की ही थी, टाटा मोटर के शानदार नतीजों की वजह से यह निफ्टी पर सबसे ज्यादा 3.24 प्रतिशत की तेजी के साथ बंद होने वाली कंपनी बनी जबकि आयसर मोटर्स 3.91 प्रतिशत की भारी गिरावट के साथ निफ्टी पर सबसे ज्यादा घटने वाली कंपनी रही।

इस हफ्ते से शेयर बाजार पर लिस्ट कंपनियों के तिमाही नतीजे आना शुरू हो रहे हैं ऐसे में बाजार की नजर अब आगे आने वाले तिमाही नतीजों पर टिकी हुई है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement