Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. आकाश अंबानी की सगाई के अगले दिन रिलायंस इंडस्ट्री का मार्केट कैप 5000 करोड़ रुपए बढ़ा

आकाश अंबानी की सगाई के अगले दिन रिलायंस इंडस्ट्री का मार्केट कैप 5000 करोड़ रुपए बढ़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे अगले दिन शनिवार को गोवा में आकाश अंबानी के साथ हीरा कारोबारी तथा रोजी ब्लू डायमंड के मालिक रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की सगाई हुई थी।

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Published on: March 26, 2018 16:12 IST
Akash and Shloka- India TV Paisa

Reliance Industry Market cap rose by Rs 5000 crore on Monday

नई दिल्ली। यह एक संयोग ही है कि रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई के अगले ही दिन रिलायंस इंडस्ट्री के मार्केट कैप में 5000 करोड़ रुपए से ज्यादा की बढ़ोतरी हो गई है। ज्योतिष की भाषा में कहें तो रिलायंस इंडस्ट्री और आकाश अंबानी के लिए श्लोका मेहता भाग्यशाली होती दिख रही है।

शुक्रवार को रिलायंस इंडस्ट्री का मार्केट कैप 5.65 लाख करोड़ रुपए था, लेकिन आज शेयर बाजार में आई बढ़ोतरी की वजह से रिलायंस इंडस्ट्री का शेयर भी करीब 1 प्रतिशत तक बढ़ा है और कंपनी का मार्केट कैप 5000 करोड़ रुपए से ज्यादा बढ़कर 5.70 लाख करोड़ रुपए के पार हो गया है।

पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलायंस इंडस्ट्री का शेयर 892.85 रुपए के स्तर पर बंद हुआ था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे अगले दिन शनिवार को गोवा में आकाश अंबानी के साथ हीरा कारोबारी तथा रोजी ब्लू डायमंड के मालिक रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की सगाई हुई थी। इसके बाद रविवार के दिन पूरा अंबानी परिवार मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में भगवान गणपति के दर्शन करता हुआ देखा गया, सिद्धि विनायक मंदिर में अंबानी परिवार के साथ श्लोका मेहता भी मौजूद थीं। आज रिलायंस इंडस्ट्री का शेयर 901.05 रुपए के स्तर पर बंद हुआ है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement