Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. अनिल अंबानी की आज चमक गई किस्‍मत, RCOM के शेयरों में आया 57 फीसदी का उछाल

अनिल अंबानी की आज चमक गई किस्‍मत, RCOM के शेयरों में आया 57 फीसदी का उछाल

अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCOM) के शेयर में आज 57 प्रतिशत का जोरदार उछाल आया। एरिक्सन के साथ निपटान के लिए बातचीत की खबरों के बाद कंपनी के शेयरों में तेजी आई।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: May 17, 2018 19:16 IST
RCOM- India TV Paisa

RCOM

नई दिल्ली। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCOM) के शेयर में आज 57 प्रतिशत का जोरदार उछाल आया। एरिक्सन के साथ निपटान के लिए बातचीत की खबरों के बाद कंपनी के शेयरों में तेजी आई। बंबई शेयर बाजार में कंपनी का शेयर 56.87 प्रतिशत चढ़कर 16.55 रुपए पर पहुंच गया। आज कारोबार के दौरान एक समय यह 69.66 प्रतिशत की बढ़त के साथ 17.90 रुपए पर पहुंच गया।

बीएसई ने आरकॉम से उन खबरों पर स्पष्टीकरण मांगा है कि आरकॉम, एरिक्सन ने एनसीएलटी को सूचित किया है कि उनके बीच निपटान के लिए बातचीत चल रही है।

समूह की अन्य कंपनियों रिलायंस नैवल एंड इंजीनियरिंग में 33.07 प्रतिशत, रिलायंस कैपिटल में 4.64 प्रतिशत और रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर में 3.21 प्रतिशत का उछाल आया। कल RCOM के शेयर करीब 16 प्रतिशत टूटे थे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement