1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैलरी
  5. TVS ने ABS के साथ लॉन्‍च की Apache RTR 200 4V, पल्‍सर की कर देगी छुट्टी

TVS ने ABS के साथ लॉन्‍च की Apache RTR 200 4V, पल्‍सर की कर देगी छुट्टी

IndiaTV Paisa Photo Desk [Updated: 04 Feb 2018, 12:35 PM IST]
  • टीवीएस ने बाजार में पकड़ मजबूत बनाने के लिए अपनी अपाचे सीरीज़ की नई बाइक बाजार में उतार दी है। कंपनी ने यह बाइक अपाचे आरटीआर 200 4वी नाम से बाजार में पेश की है।
    1/7

    टीवीएस ने बाजार में पकड़ मजबूत बनाने के लिए अपनी अपाचे सीरीज़ की नई बाइक बाजार में उतार दी है। कंपनी ने यह बाइक अपाचे आरटीआर 200 4वी नाम से बाजार में पेश की है।

  • इस 200 सीसी की बाइक में कंपनी ने एबीएस यानि एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्‍टम भी दिया है। कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको 1.07 लाख रुपए (कीमत एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) चुकाने पड़ेंगे।
    2/7

    इस 200 सीसी की बाइक में कंपनी ने एबीएस यानि एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्‍टम भी दिया है। कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको 1.07 लाख रुपए (कीमत एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) चुकाने पड़ेंगे।

  • लॉन्‍च के मौके पर टीवीएस ने बताया कि नई अपाचे बाइक में एबीएस को ज्यादा और कम घर्षण, सभी प्रकार की परिस्थिति के लिए तैयार किया गया है। इस बाइक में रियर व्‍हील लिफ्ट ऑफ प्रोटेक्शन कंट्रोल भी दिया गया है।
    3/7

    लॉन्‍च के मौके पर टीवीएस ने बताया कि नई अपाचे बाइक में एबीएस को ज्यादा और कम घर्षण, सभी प्रकार की परिस्थिति के लिए तैयार किया गया है। इस बाइक में रियर व्‍हील लिफ्ट ऑफ प्रोटेक्शन कंट्रोल भी दिया गया है।

  • इस तकनीक की मदद से किसी भी इमर्जेंसी स्थिति में बाइक का पहिया लॉक हो जाएगा और बाइक फिसलने से बच जाएगी। कंपनी ने इस बाइक में कुछ छोटे कॉस्‍मेटिक बदलाव किए हैं। एबीएस की पहचान के लिए बाइक के पीछे की ओर स्‍टीकर दिया गया है।
    4/7

    इस तकनीक की मदद से किसी भी इमर्जेंसी स्थिति में बाइक का पहिया लॉक हो जाएगा और बाइक फिसलने से बच जाएगी। कंपनी ने इस बाइक में कुछ छोटे कॉस्‍मेटिक बदलाव किए हैं। एबीएस की पहचान के लिए बाइक के पीछे की ओर स्‍टीकर दिया गया है।

  • कंपनी के मुताबिक यह बाइक शून्‍य से 60 किलोमीटर की स्‍पीड पकड़ने में मात्र 3.85 सेकेंड का समय लेती है। यह मौजूदा बाइक की तरह 200 सीसी के एयर कूल्‍ड इंजन से लैस है। यह इंजन 5 स्‍पीड गियरबॉक्‍स से जुड़ा हुआ है।
    5/7

    कंपनी के मुताबिक यह बाइक शून्‍य से 60 किलोमीटर की स्‍पीड पकड़ने में मात्र 3.85 सेकेंड का समय लेती है। यह मौजूदा बाइक की तरह 200 सीसी के एयर कूल्‍ड इंजन से लैस है। यह इंजन 5 स्‍पीड गियरबॉक्‍स से जुड़ा हुआ है।

  • भारत बाजार में इसका मुकाबला मार्केट लीडर बजाज पल्‍सर की एनएस200 से है।
    6/7

    भारत बाजार में इसका मुकाबला मार्केट लीडर बजाज पल्‍सर की एनएस200 से है।

  • इसके अलावा यामाहा एफजेड25 के अलावा हाल ही में लॉन्‍च हुई हीरो एक्‍सट्रीम 200आर भी टीवीएस की बाइक को कड़ी टक्‍कर दे सकती है।
    7/7

    इसके अलावा यामाहा एफजेड25 के अलावा हाल ही में लॉन्‍च हुई हीरो एक्‍सट्रीम 200आर भी टीवीएस की बाइक को कड़ी टक्‍कर दे सकती है।

Next Photo Gallery

हुंडई ने दिखाई अपनी नई SUV सेंटा-फे की झलक, जिनेवा मोटर शो में होगी प्रदर्शित

You May Like

Next Photo Gallery