1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैलरी
  5. मसेराटी की दमदार लग्जरी SUV लेवान्ते हुई लॉन्‍च, 7 सेकेंड से भी कम समय में पकड़ती है 100 की रफ्तार

मसेराटी की दमदार लग्जरी SUV लेवान्ते हुई लॉन्‍च, 7 सेकेंड से भी कम समय में पकड़ती है 100 की रफ्तार

IndiaTV Paisa Photo Desk [Updated: 30 Jan 2018, 4:14 PM IST]
  • तेज रफ्तार और लग्जरी कार बनाने के लिए मशहूर दुनिया की जानी मानी ऑटो कंपनी मसेराटी ने भारत में अपनी नई एसयूवी लेवान्ते लॉन्च कर दी है। भारत में इसकी शुरुआती कीमत 1.4 करोड़ रुपए रखी गई है। मसेराटी लेवान्ते SUV के दो वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं। इनके नाम हैं ग्रैनलुसो और ग्रैनस्पोर्ट। मसेराटी लेवान्ते सिर्फ 6.9 सेकंड में ही 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।
    1/5

    तेज रफ्तार और लग्जरी कार बनाने के लिए मशहूर दुनिया की जानी मानी ऑटो कंपनी मसेराटी ने भारत में अपनी नई एसयूवी लेवान्ते लॉन्च कर दी है। भारत में इसकी शुरुआती कीमत 1.4 करोड़ रुपए रखी गई है। मसेराटी लेवान्ते SUV के दो वैरिएंट लॉन्च किए गए हैं। इनके नाम हैं ग्रैनलुसो और ग्रैनस्पोर्ट। मसेराटी लेवान्ते सिर्फ 6.9 सेकंड में ही 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है।

  • मसेराटी लेवान्ते बाहर से जितनी खूबसूरत और दमदार नजर आती है, उतना ही आकर्षक इसका इंटीरियर भी है। कार के केबिन में लग्जरी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें मसेराटी टच कंट्रोल सिस्टम दिया गया है जो पूरी तरह अपडेटेड है। इसके अलावा इसमें 8.4 इंच का हाई-रिजोल्यूशन डिसप्ले दिया गया है। इसकी सीट्स प्रीमियम लैदर से बनी हैं।
    2/5

    मसेराटी लेवान्ते बाहर से जितनी खूबसूरत और दमदार नजर आती है, उतना ही आकर्षक इसका इंटीरियर भी है। कार के केबिन में लग्जरी फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें मसेराटी टच कंट्रोल सिस्टम दिया गया है जो पूरी तरह अपडेटेड है। इसके अलावा इसमें 8.4 इंच का हाई-रिजोल्यूशन डिसप्ले दिया गया है। इसकी सीट्स प्रीमियम लैदर से बनी हैं।

  • वैश्विक स्तर पर इस कार में कंपनी ने 3.0 लीटर का पेट्रोल-डीजल इंजन दिया है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इस कार का सिर्फ 3.0 लीटर डीजल इंजन उपलब्ध कराया है। यह इंजन 271 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कार की ड्राइविंग क्षमता को बढ़ाने के लिए कंपनी ने 4 ड्राइविंग मोड्स - ऑटो नॉर्मल, ऑटो स्पोर्ट, ऑटो मैनुअल और ऑटो ऑफ-रोड दिए हैं।
    3/5

    वैश्विक स्तर पर इस कार में कंपनी ने 3.0 लीटर का पेट्रोल-डीजल इंजन दिया है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इस कार का सिर्फ 3.0 लीटर डीजल इंजन उपलब्ध कराया है। यह इंजन 271 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कार की ड्राइविंग क्षमता को बढ़ाने के लिए कंपनी ने 4 ड्राइविंग मोड्स - ऑटो नॉर्मल, ऑटो स्पोर्ट, ऑटो मैनुअल और ऑटो ऑफ-रोड दिए हैं।

  • मसेराटी लेवान्ते का भारत में असली मुकाबला ऐस्टन मार्टिन रैपिड जैसी शानदार कार से होगा। ऐस्टन मार्टिन पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। ऐसा में मसेराटी लेवान्‍ते का सफर भारत में कितना कामयाब होगा यह देखने वाली बात होगी।
    4/5

    मसेराटी लेवान्ते का भारत में असली मुकाबला ऐस्टन मार्टिन रैपिड जैसी शानदार कार से होगा। ऐस्टन मार्टिन पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। ऐसा में मसेराटी लेवान्‍ते का सफर भारत में कितना कामयाब होगा यह देखने वाली बात होगी।

  • भारत में मसेराटी की सिर्फ 3 डीलरशिप हैं जिनमें ये कार उपलब्ध हैं। अगर आप मसेराटी लेवान्ते खरीदना चाहते हैं तो आपको मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली की डीलरशिप से संपर्क करना होगा।
    5/5

    भारत में मसेराटी की सिर्फ 3 डीलरशिप हैं जिनमें ये कार उपलब्ध हैं। अगर आप मसेराटी लेवान्ते खरीदना चाहते हैं तो आपको मुंबई, बेंगलुरु और दिल्ली की डीलरशिप से संपर्क करना होगा।

Next Photo Gallery

आर्थिक सर्वे 2018: तस्‍वीरों के जरिए समझिए कैसी है भारत की आर्थिक सेहत

You May Like

Next Photo Gallery