1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैलरी
  5. लैंडरोवर ने भारत में उतरा इवोक का लैंडमार्क एडिशन, देखिए दमदार एसयूवी की शानदार स्‍टाइल

लैंडरोवर ने भारत में उतरा इवोक का लैंडमार्क एडिशन, देखिए दमदार एसयूवी की शानदार स्‍टाइल

IndiaTV Paisa Photo Desk [Updated: 18 Jan 2018, 3:31 PM IST]
  • टाटा समूह के स्‍वामित्‍व वाली ब्रिटिश ऑटो कंपनी लैंड रोवर को भारत में 6 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर कंपनी ने भारत में अपनी दमदार एसयूवी रेंज रोवर इवोक को नए अवतार में पेश किया है।
    1/7

    टाटा समूह के स्‍वामित्‍व वाली ब्रिटिश ऑटो कंपनी लैंड रोवर को भारत में 6 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर पर कंपनी ने भारत में अपनी दमदार एसयूवी रेंज रोवर इवोक को नए अवतार में पेश किया है।

  • कंपनी ने भारत में इसका अपडेट वर्जन 2018 लैंडमार्क एडिशन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 50.20 लाख रुपए तय की है। बात करें इवोक की तो लैंड रोवर ने इस एसयूवी को 2011 के दौरान इंटरनेशनल मार्केट में और फिर साल के अंत में भारत में पेश किया था।
    2/7

    कंपनी ने भारत में इसका अपडेट वर्जन 2018 लैंडमार्क एडिशन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 50.20 लाख रुपए तय की है। बात करें इवोक की तो लैंड रोवर ने इस एसयूवी को 2011 के दौरान इंटरनेशनल मार्केट में और फिर साल के अंत में भारत में पेश किया था।

  • मौजूदा इवोक के मुकाबले कंपनी ने इस अपडेट वर्जन पर कई खास बदलाव किए हैं। लैंडमार्क एडिशन में आपको डायनामिक बॉडी स्टाइल किट, बॉडी के कलर की डोर क्लैडिंग, ग्रेफाइट एटलस ग्रिल, बोनट और फेंडर वेन्ट जैसे नए फीचर्स दिए गए हैं।
    3/7

    मौजूदा इवोक के मुकाबले कंपनी ने इस अपडेट वर्जन पर कई खास बदलाव किए हैं। लैंडमार्क एडिशन में आपको डायनामिक बॉडी स्टाइल किट, बॉडी के कलर की डोर क्लैडिंग, ग्रेफाइट एटलस ग्रिल, बोनट और फेंडर वेन्ट जैसे नए फीचर्स दिए गए हैं।

  • इसके अलावा ग्लॉस ब्लैक 18-इंच व्हील दिए गए हैं। कार में इसके साथ ही ग्रे शेड की छत दी गई है।
    4/7

    इसके अलावा ग्लॉस ब्लैक 18-इंच व्हील दिए गए हैं। कार में इसके साथ ही ग्रे शेड की छत दी गई है।

  • कंपनी ने कार का एक्‍सटीरियर ही नहीं बल्कि इंटीरियर भी बदल दिया है। 2018 इवोक में एल्युमीनियम ब्रश्ड सेंट्रल कंसोल दिया गया है। साथ ही इबोनी लैदर सीट्स भी इसकी खासियतों में से एक हैं।
    5/7

    कंपनी ने कार का एक्‍सटीरियर ही नहीं बल्कि इंटीरियर भी बदल दिया है। 2018 इवोक में एल्युमीनियम ब्रश्ड सेंट्रल कंसोल दिया गया है। साथ ही इबोनी लैदर सीट्स भी इसकी खासियतों में से एक हैं।

  • कंपनी ने इस कार में कीलेस एंट्री के अलावा नई स्‍टाइल की टेललाइट्स दी हैं।
    6/7

    कंपनी ने इस कार में कीलेस एंट्री के अलावा नई स्‍टाइल की टेललाइट्स दी हैं।

  • कार में 2-लीटर इंजीनियम डीजल मोटर दी गई है। यह इंजन 177 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं इसका टॉर्क 430 न्‍यूटन मीटर का है। इसकी टॉप स्‍पीड 195 केएमपीएच है, यह शून्‍य से 100 की स्‍पीड पकड़ने में मात्र 9 सेकेंड का समय लेती है।
    7/7

    कार में 2-लीटर इंजीनियम डीजल मोटर दी गई है। यह इंजन 177 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं इसका टॉर्क 430 न्‍यूटन मीटर का है। इसकी टॉप स्‍पीड 195 केएमपीएच है, यह शून्‍य से 100 की स्‍पीड पकड़ने में मात्र 9 सेकेंड का समय लेती है।

Next Photo Gallery

कावासाकी ने पेश की तीन पहियों वाली इलेक्ट्रिक पावर बाइक, ये हैं दमदार फीचर्स

You May Like

Next Photo Gallery