1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैलरी
  5. निसान ने मात्र 10000 रुपए में शुरू की नई डेटसन रेडी-गो की प्री बुकिंग, 23 जनवरी से शुरू होगी बिक्री

निसान ने मात्र 10000 रुपए में शुरू की नई डेटसन रेडी-गो की प्री बुकिंग, 23 जनवरी से शुरू होगी बिक्री

IndiaTV Paisa Photo Desk [Updated: 11 Jan 2018, 2:24 PM IST]
  • जापान की ऑटो कंपनी निसान की भारतीय इकाई निसान मोटर इंडिया ने अपनी नई डैटसन रेडी-गो की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। यह 1.0 लीटर इंजन के साथ ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) के साथ आएगी। यह कंपनी की नई हैचबैक कार होगी, जिसका मुकाबला सीधे रेनॉल्‍ट क्विड से होगा।
    1/5

    जापान की ऑटो कंपनी निसान की भारतीय इकाई निसान मोटर इंडिया ने अपनी नई डैटसन रेडी-गो की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। यह 1.0 लीटर इंजन के साथ ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) के साथ आएगी। यह कंपनी की नई हैचबैक कार होगी, जिसका मुकाबला सीधे रेनॉल्‍ट क्विड से होगा।

  • कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि उपभोक्‍ता निसान और डैटसन के सभी डीलरशिप पर 10,000 रुपए के शुरुआती भुगतान के साथ अपनी डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की प्री-बुकिंग करवा सकते हैं।
    2/5

    कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि उपभोक्‍ता निसान और डैटसन के सभी डीलरशिप पर 10,000 रुपए के शुरुआती भुगतान के साथ अपनी डैटसन रेडी-गो 1.0एल एएमटी की प्री-बुकिंग करवा सकते हैं।

  • कंपनी ने आगे कहा कि इस कार की डिलीवरी 23 जनवरी 2018 से शुरू होगी।
    3/5

    कंपनी ने आगे कहा कि इस कार की डिलीवरी 23 जनवरी 2018 से शुरू होगी।

  • निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक जेरोम सैगोट ने कहा कि नए रेडी-गो एएमटी के साथ हमारा लक्ष्‍य उपभोक्‍ताओं को किफायती दाम पर माइलेज, हेड रूम, हाई सिटिंग पोजिशन, आकर्षक डिजाइन, बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस आदि में सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव उपलब्‍ध कराना है।
    4/5

    निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक जेरोम सैगोट ने कहा कि नए रेडी-गो एएमटी के साथ हमारा लक्ष्‍य उपभोक्‍ताओं को किफायती दाम पर माइलेज, हेड रूम, हाई सिटिंग पोजिशन, आकर्षक डिजाइन, बेहतर ग्राउंड क्लियरेंस आदि में सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव उपलब्‍ध कराना है।

  • इस कार में इंटेलीजेंट स्पार्क ऑटोमेटेड टेक्नोलॉजी, तीन सिलेंडर वाला 1.0 लीटर इंजन और 5-स्पीड ऑटोमैटेड ट्रांसमिशन जैसे फीचर दिए गए हैं।
    5/5

    इस कार में इंटेलीजेंट स्पार्क ऑटोमेटेड टेक्नोलॉजी, तीन सिलेंडर वाला 1.0 लीटर इंजन और 5-स्पीड ऑटोमैटेड ट्रांसमिशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

Next Photo Gallery

ये हैं 2017 में भारत की टॉप-10 सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कारें, देखिए पूरी लिस्‍ट

You May Like

Next Photo Gallery