Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon Great Indian Sale: अमेजन की ग्रेट इंडिया सेल में सस्‍ते मिल रहे हैं जेडटीई के नूबिया फोन, देखिए पूरी लिस्‍ट

Amazon Great Indian Sale: अमेजन की ग्रेट इंडिया सेल में सस्‍ते मिल रहे हैं जेडटीई के नूबिया फोन, देखिए पूरी लिस्‍ट

आपने यदि पिछली तमाम सेल के दौरान स्‍मार्टफोन नहीं खरीदा तो कोई बात नहीं। गणतंत्र दिवस के मौके पर चाइनीज़ कंपनी जेडटीई अपने स्‍मार्टफोन ब्रांड नूबिया के साथ शानदार ऑफर लेकर आई है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: January 20, 2018 13:46 IST
Smartphone- India TV Paisa
Smartphone

नई दिल्‍ली। आपने यदि पिछली तमाम सेल के दौरान स्‍मार्टफोन नहीं खरीदा तो कोई बात नहीं। गणतंत्र दिवस के मौके पर Amazon Great Indian Sale में चाइनीज़  कंपनी जेडटीई अपने स्‍मार्टफोन ब्रांड नूबिया के साथ शानदार ऑफर लेकर आई है। इसे ऑफर के तहत कंपनी के जिन स्‍मार्टफोन पर छूट मिल रही है उसमें नूबिया एन1 लाइट ब्लैक गोल्ड, नूबिया एम2 लाइट गोल्ड, नूबिया ज़े17मिनी ब्लैक गोल्ड, नूबिया एन2 ब्लैक गोल्ड, नूबिया एम2 ब्लैक गोल्ड और नूबिया ज़ेड17 मिनी ऑरोरा ब्लू स्मार्टफोन शामिल हैं।

आपको बता दें कि अमेजन की यह शानदार सेल 21 जनवरी से शुरू हो रही है जो कि 24 जनवरी तक चलेगी। लेकिन अमेजन प्राइम मैंबर्स के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानि कि 20 जनवरी शनिवार को 12 बजे से शुरू हो जाएगी। इस सेल में स्‍मार्टफोन के अलावा अन्‍य गैजेट, कंज्‍यूमर आइटम, अपैरल और इले‍क्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट पर शानदार डिस्‍काउंट ऑफर किया गया है।

जेडटीई के नूबिया स्‍मार्टफोन की बात करें तो इस रेंज में यहां 6 जीबी रैम वाला नूबिया ज़ेड17 मिनी ऑरोरा ब्लू पर 2,000 रुपये की छूट मिल रही है। यह फोन 19,999 रुपए में उपलब्ध होगा। वहीं इस फोन का 4 जीबी रैम वेरिएंट 2,000 रुए छूट के साथ 13,999 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा नूबिया एम2 2,000 रुपए की छूट के साथ 15,999 रुपए में मिलेगा। नूबिया एन2 और नूबिया एम2 लाइट स्मार्टफोन 1,000 रुपए की छूट के साथ क्रमशः 11,999 रुपए व 8,999 रुपए में उपलब्ध होंगे। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement