1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. जोपो ने भारत में शुरू की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले स्‍पीड एक्‍स की बिक्री, कीमत 9499 रुपए

जोपो ने भारत में शुरू की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले स्‍पीड एक्‍स की बिक्री, कीमत 9499 रुपए

भारतीय मार्केट में तेजी से नए प्रोडक्‍ट पेश कर रही जोपो मोबाइल ने शुक्रवार से नए स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू की है। यह फोन है जोपा स्‍पीड एक्‍स ।

Sachin Chaturvedi [Updated:22 Jul 2017, 12:56 PM IST]
जोपो ने भारत में शुरू की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले स्‍पीड एक्‍स की बिक्री, कीमत 9499 रुपए- IndiaTV Paisa
जोपो ने भारत में शुरू की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले स्‍पीड एक्‍स की बिक्री, कीमत 9499 रुपए

नई दिल्‍ली। कम कीमत में बेहतरीन स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आज अच्‍छा मौका है। भारतीय मार्केट में तेजी से नए प्रोडक्‍ट पेश कर रही जोपो मोबाइल ने शुक्रवार से नए स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू की है। यह फोन है जोपा स्‍पीड एक्‍स, फोन की कीमत 9499 रुपए रखी गई है। यह बेहद ही समझदार फोन है क्‍योंकि इसमें चैटबॉट निकी का प्रयोग किया गया है। यह एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित एक सॉफटवेयर है, जो आपके कई काम चुटकियों में निपटा सकते हैं। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के साथ करार किया है। यहां पर यह फोन बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।

यह भी पढ़ें :  Zopo ने घटाईं स्‍मार्टफोन की कीमतें, Color X 5.5 के दाम 2000 रुपए घटे

जोपा ने निकी चैटबॉट ऐप के बारते में बताते हुए कहा है कि इसकी मदद से ज़ोपो स्पीड एक्स यूजर बेहद आसानी से अपने लिए कैब बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही अपने जरूरी बिलों का भुगतान कर सकते हैं। इसके लिए यह एप चंद सेंकेड में आपके लिए होटल, बस व सिनेमा की टिकट भी बुक कर सकता है।

यह भी पढ़ें : 5,999 रुपए में लॉन्च हुआ Zopo Color M5 स्मार्टफोन, 4G VoLTE से है लैस

फोन के अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो जोपा स्‍पीड एक्‍स में 5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन का प्रयोग किया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल का है। फोन एंड्रॉयड के ले‍टेस्‍ट वर्जन 7.0 एंड्रॉयड नॉगेट पर चलता है। यह एक डुअल सिम फोन है, जो एक साथ दो सिम कार्ड यूज करने की सुविधा देता है। फोन में ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी मिलता है।

अब इस फोन कैमरा फीचर की बात करें तो यह फोन डुअल कैमरा सेटअप से लैस है। इसके रियर साइड में पहला कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है, वहीं दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्‍सल का है। वहीं सेल्‍फी या फिर वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 2680 एमएएच की बैटरी का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Web Title: जोपो ने शुरू की स्‍पीड एक्‍स की बिक्री
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018