1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. इस महीने भारत में लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi 4, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने किया ट्वीट

इस महीने भारत में लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi 4, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने किया ट्वीट

Xiaomi Redmi Note 4 और कम कीमत वाले Redmi 4A के बाद Redmi सीरीज में अगले स्मार्टफोन (Redmi 4) पेश करने की योजना बना रही है।

Manish Mishra [Updated:08 May 2017, 8:52 AM IST]
इस महीने भारत में लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi 4, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने किया ट्वीट- IndiaTV Paisa
इस महीने भारत में लॉन्च होगा Xiaomi का Redmi 4, कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने किया ट्वीट

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi Redmi Note 4 और कम कीमत वाले Redmi 4A के बाद Redmi सीरीज में अगले स्मार्टफोन (Redmi 4) पेश करने की योजना बना रही है। Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने इस बात की पुष्टि की है। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि कंपनी कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है कि Xiaomi भारतीय बाजार में Redmi 4 और Redmi 4 Prime स्‍मार्टफोन पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें : यूजर्स को पोर्ट से रोकने के लिए टेलीकॉम कंपनियां नहीं दे सकेंगी लुभावने ऑफर्स, जांच करेगा ट्राई

Xiaomi India के वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने भी ट्वीट किया है कि यह इस महीने की दूसरी सबसे बड़ी घोषणा होगी। इससे स्‍पष्‍ट है कि Xiaomi Redmi 4 और Redmi 4 Prime को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। ट्वीट में डिवाइस के नाम या लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। ट्वीट में ‘पावर इन योर हैंड्स‘ टैगलाइन लिखी हुई है।

उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi Redmi 4 को भारत में लॉन्‍च करेगी जो Redmi 3s की जगह लेगा। Redmi 3s भारत में 6,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। वहीं, माना जा रहा है कि Redmi 4 को भी कंपनी इसी कीमत के आस-पास लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Redmi 4 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Xiaomi Redmi 4 में 5-इंच का फुल एचडी के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास IPS डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920×1080पिक्सेल है। इसमें स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी है। फोटोग्राफी के लिए 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश और फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस ​जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,100 mAh की बैटरी दी गई है।

तस्‍वीरों में देखिए 9,000 से कम कीमत लेकिन दमदार बैटरी वाले स्‍मार्टफोन्‍स

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

videocon_krypton3IndiaTV Paisa

Intex-AquaIndiaTV Paisa

Intex-Aqua-Ace-MiniIndiaTV Paisa

Lyf-Water-7 IndiaTV Paisa

Yu-Yureka-SIndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें : OKWU ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Omicron, 4G VoLTE और 3GB RAM वाले फोन की कीमत है 10,499 रुपए

स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो प्राइमरी कैमरे के बिल्कुल नीचे स्थित है। कनेक्टिविटी के तौर पर Xiaomi Redmi 4 में डुअल सिम कार्ड स्लॉट, 4G के साथ VoLTE सपोर्ट, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस दिए गए हैं।

Promoted Content
auto-expo