Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आज से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा Xiaomi Mi MIX 2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट और mi.com पर होगी बिक्री

आज से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा Xiaomi Mi MIX 2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट और mi.com पर होगी बिक्री

आज पहली बार Xiaomi के बेजल लेस स्‍मार्टफोन Mi MIX 2 को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जा रहा है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: November 07, 2017 11:40 IST
आज से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा Xiaomi Mi MIX 2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट और mi.com पर होगी बिक्री- India TV Paisa
आज से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा Xiaomi Mi MIX 2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट और mi.com पर होगी बिक्री

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के साथ-साथ इसके चाहने वालों के लिए भी मंगलवार का दिन कुछ खास है। आज पहली बार Xiaomi के बेजल लेस स्‍मार्टफोन Mi MIX 2 को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जा रहा है। Mi MIX 2 की पिछली दो सेल वास्‍तव में प्रिव्‍यू सेल थी लेकिन आज की सेल रेगुलर सेल है।

बेजल लेस डिसप्‍ले के अलावा, MI MIX 2 की सबसे बड़ी खासियत है इसकी मैटेलिक-सेरेमिक बॉडी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर। आपको बता दें कि Xiaomi Mi MIX 2 को अक्टूबर की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और प्रिव्यू सेल के तहत उपलब्ध कराया गया था। मंगलवार को होने वाली रेगुलर फ्लैश सेल के बाद, Mi MIX 2 को मी होम स्टोर और कंपनी के दूसरे रिटेल पार्टनर के जरिए ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Xiaomi Mi MIX 2 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Mi MIX 2 में सैरेमिक बॉडी दी गई है और इसका कलर ब्‍लैक है। इसमें 5.99-इंच का सुपर AMOLED डिसप्‍ले है जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशनशन 2160 x 1080 पिक्सेल है और इसका स्क्रीन अस्पैक्ट रेशियो 18:9 है। Mi MIX 2 बैजल लैस डिसप्‍ले वाला स्‍मार्टफोन है। यह डिवाइस 2.45GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर व एड्रिनो 540 GPU पर चलता है। यह डुअल सिम वाला स्मार्टफोन कंपनी के MIUI 9 व एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

Xiaomi Mi MIX 2 का कैमरा और कनेक्टिविटी

Xiaomi Mi MIX 2 में 12MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा डुअल टोन LED फ्लैश के साथ दिया गया है और इसमें Sony IMX386 सेंसर, 4 एक्सिस OIS, f/2.0 अपर्चर, 5P लेंस, PDAF, HDR जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं फ्रंट में 5MP का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा है। इसमें 3400 mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर पीछे कैमरा के नीचे दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई (802.11 b/g/n), GPS, AGPS/GLONASS और USB टाइप-C पोर्ट है।

यह भी पढ़ें : एयरटेल ने लॉन्‍च किया जियो से भी सस्‍ता प्‍लान, 448 रुपए में दे रही है 70GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

यह भी पढ़ें : आइडिया 357 रुपए के रिचार्ज पर दे रही है प्रतिदिन 1GB डाटा, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement