1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. जुलाई में लॉन्‍च होगा शाओमी का 5500 एमएएच बैटरी वाला ये फोन, स्‍क्रीन होगी 7 इंच

जुलाई में लॉन्‍च होगा शाओमी का 5500 एमएएच बैटरी वाला ये फोन, स्‍क्रीन होगी 7 इंच

शाओमी एमआई मैक्‍स 2 को भारत में एमआई मैक्‍स 3 के नाम से लॉन्‍च करने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस नए फोन को जुलाई में लॉन्‍च किया जा सकता है। चीन में इस नए स्‍मार्टफोन को 3सी सर्टिफ‍िकेशन मिल चुका है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:12 Jun 2018, 7:00 PM IST]
Mi Max 3- IndiaTV Paisa

Mi Max 3

Photo:MI MAX 3

नई दिल्‍ली। शाओमी एमआई मैक्‍स 2 को भारत में एमआई मैक्‍स 3 के नाम से लॉन्‍च करने की तैयारी में है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इस नए फोन को जुलाई में लॉन्‍च किया जा सकता है। चीन में इस नए स्‍मार्टफोन को 3सी सर्टिफ‍िकेशन मिल चुका है। इससे अब यह उम्‍मीद बढ़ गई है कि इस हैंडसेट की लॉन्चिंग अब दूर नहीं है।

3सी सर्टिफ‍िकेशन की वेबसाइट पर शाओमी का नया स्‍मार्टफो एम1807ई8एस मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह फोन 5वीडीसी 3ए/9वीडीसी 2ए/12वीडीसी 1.5ए, 18डब्‍ल्‍यू तक की फास्‍ट चार्जिंग के साथ लिस्‍ट हुआ है। जिसका मतलब है कि यह फोन भी एमआई मैक्‍स 2 की तरह ही फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

पिछले महीने शाओमी के सीईओ ली जुन ने अपने ब्‍लॉग पोस्‍ट में कहा था कि एमआई मैक्‍स 3 को इस साल जुलाई में लॉन्‍च किया जा सकता है। आपको बता दें कि शाओमी ने एमआई मैक्‍स 2 को मई 2017 में लॉन्‍च किया था और भारत में यह हैंडसेट जुलाई 2017 में उपलब्‍ध कराया गया था। एमआई मैक्‍स और मैक्‍स 2 कंपनी के बहुत ही सफल डिवाइसों में से एक हैं।

शाओमी एमआई मैक्‍स 3 में 7 इंच की फुल एचडी प्‍लस रेजोल्‍यूशन वाली डिस्‍प्‍ले हो सकती है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18:9 होगा। इसमें नोच होगा या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इसमें रेडमी नोट 5 प्रो की तरह स्‍नैपड्रैगन 636 एसओसी लगा हो सकता है। एमआई मैक्‍स 3 को स्‍नैपड्रैगन 636 चिपसेट के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है।

एमआई मैक्‍स 3 में 5500 एमएएच की बैटरी लगे होने की उम्‍मीद है, जो फास्‍ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें डुअल रिअर कैमरा सेटअप होगा। यह फोन सबसे पहले चीन में एमआईयूआई 10 के साथ पेश किया जा सकता है। भारत में यह फोन अगस्‍त अंत तक उपलब्‍ध हो सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Promoted Content
Sanju