1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्‍मार्टफोन की तरह शाओमी का टीवी भी हुआ आउट ऑफ स्‍टॉक, 27 फरवरी को होगी अगली सेल

स्‍मार्टफोन की तरह शाओमी का टीवी भी हुआ आउट ऑफ स्‍टॉक, 27 फरवरी को होगी अगली सेल

शाओमी की फ्लैश सेल में चुटकियों में स्‍मार्टफोन बिक जाना अब कोई नई बात नहीं है। लेकिन स्‍मार्टफोन की रफ्तार से टीवी भी बिक जाचा चौंकाने वाली बात है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:22 Feb 2018, 4:33 PM IST]
Xiaomi- IndiaTV Paisa
Xiaomi

नई दिल्‍ली। शाओमी की फ्लैश सेल में चुटकियों में स्‍मार्टफोन बिक जाना अब कोई नई बात नहीं है। लेकिन स्‍मार्टफोन की रफ्तार से टीवी भी बिक जाचा चौंकाने वाली बात है। शाओमी के मी स्‍मार्ट टीवी 4 ने यह भी सच कर दिखाया है। शाओमी के स्‍मार्ट टीवी 4 की पहली फ्लैश सेल 22 फरवरी को दोपहर 2 बजे से शुरू हुई थी। लेकिन सेल शुरू होने के कुछ ही देर बाद ये सभी टीवी आउट ऑफ स्‍टॉक हो गए। हालांकि कंपनी की वेबसाइट पर काफी देर तक बाय नाउ का ऑप्‍शन आ रहा था। लेकिन एरिया पिनकोड डालने पर आउ ऑफ स्‍टॉक लिखा आ रहा था।

पहली सेल में टीवी ऑउट ऑफ स्‍टॉक हो जाने के बाद कंपनी ने दूसरी सेल की घोषणा भी कर दी है। शाओमी टीवी की दूसरी फ्लैश सेल 27 फरवरी को आयोजित होगी। कंपनी के मुताबिक यह सेल 12 बजे से शुरू होने जा रही है। आप फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉप पर जाकर इसे खरीद सकते हैं। इसके साथ ही विभिन्‍न शहरों में मौजूद मी स्‍टोर पर भी इस फोन की बिक्री की जा रही है।

शाओमी के एक खास एलईडी टीवी की बात करें तो इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी मोटाई है। कंपनी के मुताबिक इसकी मोटाई एक सिक्‍के से भी कम है। कंपनी ने ये टीवी एमआई एलईडी स्‍मार्ट टीवी 4 के नाम से उतारा है। कंपनी के मुताबिक 55 इंच आकार वाला यह स्‍मार्टटीवी दुनिया का सबसे पतला टीवी है। कीमत की बात करें तो यह आम सैमसंग या एलजी के स्‍मार्टटीवी के मुकाबले काफी कम है। कंपनी ने इस 39,999 रुपए में बाजार में उतारा है।

Promoted Content
IPL 2018