1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, आज होगा भारत में लॉन्‍च होगा ये स्‍मार्टफोन

खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, आज होगा भारत में लॉन्‍च होगा ये स्‍मार्टफोन

Xiaomi के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन Mi Max 2 का भारत में अब इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी आज दिल्‍ली में एक लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित करने जा रही है।

Manish Mishra [Updated:18 Jul 2017, 11:50 AM IST]
खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, आज होगा भारत में लॉन्‍च होगा ये स्‍मार्टफोन- IndiaTV Paisa
खत्‍म हुआ Xiaomi Mi Max 2 का इंतजार, आज होगा भारत में लॉन्‍च होगा ये स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली। चाइनीज कंपनी Xiaomi के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन Mi Max 2 का भारत में अब इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी आज यानि 18 जुलाई को दिल्‍ली में एक लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित करने जा रही है। इसी इवेंट में कंपनी Mi Max 2 को भारत में लॉन्‍च करेगी। इस इवेंट के इन्‍विटेशन पर कंपनी ने ‘बिग इज़ बैक’ की टैगलाइन का प्रयोग किया है। आपको बता दें कि Xiaomi ने इस साल मई में यह फोन चीन के बाजार में उतारा था। तभी से इस फोन का भारत में इसका इंतजार शुरू हो गया था।

Mi Max 2 की बात करें तो यह Xiaomi  Mi Max  का ही अपग्रेडेड वर्जन है। भारतीय बाजार में Mi Max  के दो वैरिएंट उतारे गए थे। जिनकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपए है। चाइनीज मार्केट की बात करें तो Xiaomi  ने यहां इस फोन को दो स्‍टोरेज वैरिएंट में पेश किया था। चीन के बाजार में Mi Max 2 के 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 1,699 चीनी युआन (लगभग 16,000 रुपए) है और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 1,999 चीनी युआन (लगभग 19,000 रुपए)।

Xiaomi Mi Max 2 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 6.44 इंच का डिसप्‍ले दिया गया है। कंपनी का यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है। फोन में 4GB की रैम दी गई है। Xiaomi का यह Mi Max स्‍मार्टफोन को शानदार लुक प्रदान करने के लिए इसमें फुल मेटल बॉडी दी गई है। मी मैक्स 2 में आपको बड़ी 5300 एमएएच की बैटरी मिलेगी। जो 2 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कंपनी के मुताबिक यह बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाती है। वहीं इसे एक बार पूरी तरह से चार्ज करने पर यह दो दिन तक चलती है। अब बात करें इसके कैमरा फीचर की तो मी मैक्स 2 में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Web Title: आज भारत में लॉन्‍च होगा Xiaomi Mi Max 2
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018