1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. दुनिया का सबसे छोटा फोन 'NanoPhone C' आया भारत में, इस वेबसाइट पर मिल रहा है 3,940 रुपए में

दुनिया का सबसे छोटा फोन 'NanoPhone C' आया भारत में, इस वेबसाइट पर मिल रहा है 3,940 रुपए में

दिल्‍ली की ई-कॉमर्स कंपनी Yehra.com ने भारत में 'NanoPhone C' की बिक्री शुरू करने की घोषणा की है। इसे दुनिया का सबसे छोटा जीएसएम फोन बताया जा रहा है।

Abhishek Shrivastava [Updated:14 Jul 2017, 4:14 PM IST]
दुनिया का सबसे छोटा फोन ‘NanoPhone C’ आया भारत में, इस वेबसाइट पर मिल रहा है 3,940 रुपए में- IndiaTV Paisa
दुनिया का सबसे छोटा फोन ‘NanoPhone C’ आया भारत में, इस वेबसाइट पर मिल रहा है 3,940 रुपए में

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली की ई-कॉमर्स कंपनी Yerha.com ने भारत में ‘NanoPhone C’ की बिक्री शुरू करने की घोषणा की है। इसे दुनिया का सबसे छोटा जीएसएम फोन बताया जा रहा है। रूस की कंपनी Elari ने इसे बनाया है। इसकी कीमत 3,940 रुपए है। इसकी लंबाई और चौड़ाई 94.4 एमएम और 35.85 एमएम है। इसकी मोटाई 7.6 एमएम और वजन केवल 30 ग्राम है।

इसमें एक इंच का टीएफटी डिस्‍प्‍ले, 32 जीबी माइक्रो एसडी और माइक्रो सिम कार्ड स्‍लॉट, एमपी3 प्‍लेयर, एफएम रेडियो और अलार्म जैसे फीचर्स हैं। Yerha.com के सीईओ मनीकांत जैन ने एक बयान में कहा कि Elari का नया एंटी स्‍मार्टफोन मॉडल ‘NanoPhone C’ एक इन्‍नोवेटिव और हाई वैल्‍यू प्रोडक्‍ट है, जो अपनी श्रेणी में दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फोन है।

उन्‍होंने कहा कि हम इस टेक्‍नीकली-एडवांस्‍ड, डिजाइनर मोबाइल फोन को भारतीय उपभोक्‍ताओं को उपलब्‍ध कराने के लिए अब और ज्‍यादा इंतजार नहीं कर सकते। ‘NanoPhone C ‘ को किसी भी स्‍मार्टफोन के साथ व्‍लूटूथ के जरिये पेयर्ड, आईफोन और एंड्रॉयड डिवाइस समेत, किया जा सकता है।

कंपनी ने कहा है कि आप अपने स्‍मार्टफोन से 1,000 कॉन्‍टेक्‍ट्स को सिंगल क्लिक पर ‘Nano C’ में कॉपी कर सकते हैं। यूजर एक अतिरिक्‍त सिम कार्ड को ‘Nano C’ में डाल सकते हैं और स्‍मार्टफोन के साथ पेयर कर इसका उपयोग कॉल लगाने या रिसीव करने में इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

इसमें कुछ बेसिक फीचर जैसे हेडफोन जैक, चार्जिंग और डाटा ट्रांसफरिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। इसकी बैटरी की लाइफ स्‍टैंडबाय मोड में चार दिन की है। यह फोन तीन रंगों रोज गोल्‍ड, ब्‍लैक और सिल्‍वर में Yerha.com पर उपलब्‍ध है।

Web Title: दुनिया का सबसे छोटा फोन 'NanoPhone C' आया भारत में
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change