Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. क्‍या आप खरीदना चाहते हैं सैमसंग गैलेक्‍सी जे6 को 999 रुपए में, तो फ्लिपकार्ट पर ऐसे उठाएं फायदा

क्‍या आप खरीदना चाहते हैं सैमसंग गैलेक्‍सी जे6 को 999 रुपए में, तो फ्लिपकार्ट पर ऐसे उठाएं फायदा

फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल भले ही खत्‍म हो चुकी हो लेकिन स्‍मार्टफोन पर अभी भी अच्‍छे ऑफर मिल रहे हैं, जो ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्‍सी जे6 को 13,990 रुपए में बेच रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 22, 2018 19:41 IST
galaxy j6- India TV Paisa

galaxy j6

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल भले ही खत्‍म हो चुकी हो लेकिन स्‍मार्टफोन पर अभी भी अच्‍छे ऑफर मिल रहे हैं, जो ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्‍सी जे6 को 13,990 रुपए में बेच रही है। हालांकि इस स्‍मार्टफोन के साथ कई बहुत सारे ऑफर्स हैं, जो इस स्‍मार्टफोन की कीमत को इतना कम कर देते हैं, जिससे यूजर्स की जेब पर कोई बोझ नहीं पड़ता। इसके एक्‍सचेंज ऑफर के तहत, फ्लिपकार्ट 13,000 रुपए की छूट दे रही है।

हालांकि इस छूट की राशि उस स्‍मार्टफोन पर निर्भर करेगी, जिसे उपभोक्‍ता एक्‍सचेंज कर रहा है। 13,000 रुपए के डिस्‍काउंट के साथ सैमसंग गैलेक्‍सी जे6 की कीमत घटकर केवल 990 रुपए रह जाती है। इसके अलावा एक्सिस बैंक ग्राहकों को अतिरिक्‍त 5 प्रतिशत का भी डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्‍काउंट उन ग्राहकों को मिलेगा जो डेबिट कार्ड के जरिये ईएमआई विकल्‍प को चुनेंगे। गैलेक्‍सी जे6 को आज ही कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया है।

गैलेक्‍सी जे6 को दो वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्‍टोरेज एवं 3जीबी रैम और 32जीबी स्‍टोरेज में लॉन्‍च किया गया है। गैलेक्‍सी जे6 के 3जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत भारत में 13,990 रुपए है। 4जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 16,490 रुपए है। जे6 को फ्लिपकार्ट के जरिये बेचा जा रहा है। इस स्‍मार्टफोन में 5.6 इंच एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है जिसमें इन्‍फ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले भी है, इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18.5:9 है। यह सैमसंग के एक्‍सीनॉस 7870 ओक्‍टाकॉर प्रोसेसर पर चलता है और इसमें 3जीबी/4जीबी रैम दी गई है। इसकी इंटरनल स्‍टोरेज क्षमता 32जीबी/64जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसका रिअर कैमरा 13मेगापिक्‍सल है, जबकि फ्रंट कैमरा 8मेगापिक्‍सल है, दोनों कैमरे का अपर्चर एफ/1.9 है। गैलेक्‍सी जे6 में 3000 एमएएच की बैटरी है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है। गैलेक्‍सी जे6 की पॉलीकार्बोनेट बॉडी है। रिअर और फ्रंट दोनों कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश भी है। गैलेक्‍सी जे6 चैट-ओवर-वीडियो फीचर के साथ आता है, जो यूजर्स को वीडियो देखने के दौरान एक पारदर्शी चैट विंडो और कीवर्ड के जरिये चैट की सुविधा प्रदान करता है। गैलेक्‍सी जे6 सिरीज में सैमसंग मॉल एप भी एक हिस्‍सा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement