Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वोडाफोन ने 176 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान, मध्‍य प्रदेश-छत्‍तीसगढ़ के ग्राहकों को मिलेगा फायदा

वोडाफोन ने 176 रुपए में पेश किया अनलिमिटेड रोमिंग प्लान, मध्‍य प्रदेश-छत्‍तीसगढ़ के ग्राहकों को मिलेगा फायदा

वोडाफोन इंडिया ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त रोमिंग की सुविधा वाला अनलिमिटेड सुपर प्लान 176 आज बाजार में पेश किया।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Updated on: December 09, 2017 18:57 IST
vodafone- India TV Paisa
vodafone

नई दिल्‍ली। वोडाफोन इंडिया ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त रोमिंग की सुविधा वाला अनलिमिटेड सुपर प्लान 176 आज बाजार में पेश किया।

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोडाफोन इंडिया के कारोबार प्रमुख मोहित नरूला ने कहा कि भारत का दूसरा सबसे बड़ा सर्किल होने के कारण मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सात भारतीय राज्यों की सीमाओं से जुड़ा है। यहां के उपभोक्ता इन राज्यों में अक्सर यात्रा करते हैं, ऐसे में यह सुपर प्लान उपभोक्ताओं को रोमिंग पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा प्रदान करेगा।

इसके तहत वोडाफोन मात्र 176 रुपए में रोमिंग पर अनलिमिटेड लोकल तथा नेशनल कॉलिंग और 28 दिनों के लिए रोज़ाना 1जीबी 2जी इंटरनेट भी उपलब्ध कराएगा। उन्होंने बताया कि वोडाफोन का यह ऑफर मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल के सभी प्रमुख वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स, मल्टी ब्रांड रिटेल आउटलेट्स और माय वोडाफोन एप पर उपलब्ध है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement