Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वोडाफोन लेकर आई जियो से भी सस्‍ता 4जी स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा सिर्फ 999 रुपए में

वोडाफोन लेकर आई जियो से भी सस्‍ता 4जी स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा सिर्फ 999 रुपए में

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन ने ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ एक साझेदारी की है। इसके तहत वह प्रीपेड उपभोक्ताओं को 999 रुपए में एंट्री लेवल का 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराएगी।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: January 24, 2018 20:41 IST
vodafone- India TV Paisa
vodafone

नई दिल्‍ली। दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन ने ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ एक साझेदारी की है। इसके तहत वह प्रीपेड उपभोक्ताओं को 999 रुपए में एंट्री लेवल का 4जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराएगी। 

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसने फ्लिपकार्ट के ‘माई फर्स्ट 4जी स्मार्टफोन’ अभियान के लिए साझेदारी की है। इस साझेदारी के माध्यम से वोडाफोन फ्लिपकार्ट के अभियान के तहत शुरुआती स्तर के 4जी स्मार्टफोन्स की चुनिंदा रेंज पर आकर्षक कैश बैक ऑफर देगी। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध इस चुनिंदा रेंज के किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने वाले वोडाफोन के सभी मौजूदा एवं नए प्री-पेड उपभोक्ता आकर्षक कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को 36 महीने तक कम से कम 150 रुपए प्रति माह का रीचार्ज करना होगा। यह रीचार्ज किसी भी राशि में इस तरह किया जा सकता है कि महीने का कुल रीचार्ज 150 रुपए हो। बाद में 18वें महीने के अंत में उपभोक्ता को 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा तथा अगले 18 महीनों के बाद 1,100 रुपए का कैशबेक मिलेगा। 

इस तरह उपभोक्ता कुल 2000 रुपए के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। कैशबैक उपभोक्ता के वोडाफोन एम-पैसा वॉलेट में आ जाएगा, जिसका इस्तेमाल वे अपनी सुविधानुसार डिजिटल लेनदेन या नकद निकासी के लिए कर सकते हैं। 

वोडाफोन के इस ऑफर में माइक्रोमैक्‍स, आईवूमी, यू टेलीवेंचर्स, जोलो, इंटेक्‍स और अल्‍काटेल जैसी कंपनियों के मॉडल शामिल किए गए हैं। वोडाफोन का कैशबैक ऑफर माइक्रोमैक्‍स वी डियो 2, माइक्रोमैक्‍स स्‍पार्क 4जी, जोलो इरा 3एक्‍स, जोलो इरा 1एक्‍स प्रो, इंटेक्‍स एक्‍वा ए4, इंटेक्‍स एक्‍वा 5.5 वीआर प्‍लस आदि फोन पर मिलेगा। स्‍मार्टफोन की पूरी लिस्‍ट को फ्लिपकार्ट वोडाफोन ऑफर पेज पर देखा जा सकता है। यह ऑफर 31 मार्च 2018 तक लागू रहेगा।

इस मौके पर वोडाफोन इंडिया में उपभोक्ता कारोबार के एसोसिएट डायरेक्टर अवनीश खोसला ने कहा कि हमें खुशी है कि हम फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में अपने मौजूदा एवं नए उपभोक्ताओं के लिए यह खास ऑफर लेकर आए हैं। हमने उपभोक्ताओं को अभूतपूर्व कीमतों पर 4 जी स्मार्टफोन उपलब्ध कराने तथा वोडाफोन सुपरनेट 4 जी की पहुंच बढ़ाने के लिए यह पहल की है। हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल उन लाखों लोगों को स्मार्टफोन खरीदने में मदद करेगी जो अब तक ऊंची कीमतों के चलते चाहकर भी स्मार्टफोन नहीं खरीद पा रहे थे। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement