Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लॉन्‍च हुआ 19:9 फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले वाला ये फोन, 2 अप्रैल से शुरू होगी इस कीमत पर बिक्री

लॉन्‍च हुआ 19:9 फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले वाला ये फोन, 2 अप्रैल से शुरू होगी इस कीमत पर बिक्री

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता वीवो ने शुक्रवार को अपना नया स्‍मार्टफोन वी9 लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 22,990 रुपए है। यह कंपनी का भारत में पहला डुअल रिअर कैमरा फोन है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: March 23, 2018 17:13 IST
vivo v9- India TV Paisa
vivo v9

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता वीवो ने शुक्रवार को अपना नया स्‍मार्टफोन वी9 लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 22,990 रुपए है। यह कंपनी का भारत में पहला डुअल रिअर कैमरा फोन है। डुअल रिअर कैमरा 16एमपी और 5एमपी सेंसर के साथ आता है। इसमें 19:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ 2.0 फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले है और इसमें 90 प्रतिशत का उच्‍चतम स्‍क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। इस फोन को खरीदने के लिए रिटेल स्‍टोर्स, वीवो ई-स्‍टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल पर प्री-बुकिंग करवाई जा सकती है।

वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने कहा कि हमें पूर्ण विश्‍वास है कि हमारा नया फ्लैगशिप डिवाइस स्‍मार्टफोन इंडस्‍ट्री में नए बेंचमार्क स्‍थापित करेगा। वीवो वी9 का रिअर कैमरा अल्‍ट्रा एचडी, स्‍लो-मो, लाइव फोटोज, रेटीना फ्लैश और ऑग्‍मेंटेंड रियल्‍टी (एआर) स्‍टीकर्स जैसे फीचर्स की पेशकश करता है।

इस फोन में 24 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है जो आर्टिफि‍शियल इंटेलीजेंस (एआई) के साथ आता है। स्‍मार्टफोन के किनारे 1.75 एमएम के हैं जिससे 6.3 इंच डिस्‍प्‍ले को पारंपरिक 5.5 इंच बॉडी में समाहित किया गया है।

वीवो वी9 गेम मोड के साथ आता है इसकी मदद से यूजर्स गेम खेलने के दौरान सभी मैसेज, कॉल्‍स और अल्‍टर्स को ब्‍लॉक कर सकते हैं। वी9 में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 626 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर लगा हुआ है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है। इसमें पावर के लिए 3260 एमएएच की बैटरी लगाई गई है। वीवो का यह नया स्‍मार्टफोन वी9 दो रंगों कैम्‍पगेन गोल्‍ड और पर्ल ब्‍लैक में 2 अप्रैल से सभी रिटेल स्‍टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement