Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vivo V7 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फोन की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Vivo V7 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फोन की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

कंपनी के मुताबिक Vivo V7 में 24 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है जिसमें ज्यादा बड़ा सेंसर है और बेहतर अपर्चर है। फोन का सेल्फी कैमरा 16 मैगा पिक्सल है

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: November 20, 2017 14:27 IST
Vivo V7 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फोन की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल- India TV Paisa
Vivo V7 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फोन की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली चायनीज कंपनी Vivo ने अपने नए मॉडल Vivo V7 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने सोमवार को इसकी लॉन्चिंग की घोषणा की है। इस फोन का सबसे आकर्षक फीचर इसका कैमरा बताया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक Vivo V7 में 24 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है जिसमें ज्यादा बड़ा सेंसर है और बेहतर अपर्चर है। फोन का सेल्फी कैमरा 16 मैगा पिक्सल का है।

Vivo V7 के फीचर्स

फोन में 5.7 इंच का डिसप्ले दिया हुआ है, फ्रंट कैमरा 24 मैगा पिक्सल और रियर कैमरा 16 मैगा पिक्सल का है, फोन में फेस एक्सेस का फीचर भी है। Vivo V7 का प्रोसेसर SDM450 Octa-Core 64 Bits है, इसकी रैम 4 जीबी और स्टोरेज 64 जीबी की है, फोन की बैटरी 3000mAH क्षमता की है। फोन को Champagne Gold और Matte Black रंगों में उतारा गया है। फोन एंड्रॉयड के 7.1 नूगा वर्जन पर आधारित है।

फोन की कीमत और प्रीबुकिंग

आज से फोन की प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए Vivo V7 की प्री बुकिंग की जा सकती है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 18990 रुपए निर्धारित की है। कंपनी के मुताबिक फोन पूरी तरह से भारत में ही बना है। कंपनी की तरफ से इस फोन की प्री बुकिंग पर 2000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement