Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो नॉकआउट कार्निवल सेल शुरू, कम कीमत पर मिल रहे हैं ये सारे फोन

वीवो नॉकआउट कार्निवल सेल शुरू, कम कीमत पर मिल रहे हैं ये सारे फोन

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो के स्‍मार्टफान खरीदने का शानदार मौका है। वीवो ने 16 मई से वीवो नॉकआउट कार्निवल सेल शुरू की है। यह सेल तीन दिन की है और 18 मई को खत्‍म होगी।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 17, 2018 15:53 IST
vivo- India TV Paisa

vivo

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो के स्‍मार्टफान खरीदने का शानदार मौका है। वीवो ने 16 मई से वीवो नॉकआउट कार्निवल सेल शुरू की है। यह सेल तीन दिन की है और 18 मई को खत्‍म होगी। यहां पर कंपनी अपने कुछ सास स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। साथ ही कंपनी यहां पर कैशबैक भी ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि यह कार्निवल वीवो के ऑफलाइन स्टोर पर जारी रहेगा। सेल में सबसे खास ऑफर वीवो वी5 सीरीज के फोन पर मिल रहा है। कार्निवल में वीवो का वी5 प्‍लस फोन 14,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। वहीं वी5एस स्‍मार्टफोन 12,990 रुपए में मिल रहा है।

कैशबैक ऑफर की बात करें तो यहां पर एसबीआई ग्राहकों को डेबिट व क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है। हालांकि यह स्‍कीम कुछ चुनिंदा स्‍मार्टफान पर ही दी जा रही है। कार्निवल ऑफर में लकी ड्रॉ कूपन भी हैं, जिसमें 1,000 रुपए मूल्‍य तक का फायदा मिल रहा है। इतना ही नहीं यहां पर ग्राहकों को बुक माय शो के 500 रुपये कीमत वाले वाउचर भी मिल रहे हैं। इसके अलावा कार्निवल ऑफर के तहत ग्राहकों को 12 महीने की नो कॉस्‍ट ईएमआई का फायदा मिल रहा है।

वीवो वी5 प्‍लस की बात करें तो यह डुअल फ्रंट कैमरे से लैस है। इसमें एक कैमरा 20 और दूसरा 8 मेगापिक्‍सल का है। फोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x1920 पिक्सल है। हैंडसेट में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिया गया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। इसकी बैटरी 3055 एमएएच की होगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वीवो वी5 प्लस में फिंगरप्रिंट सेंसर है जो होम बटन भी है।

वीवो वी5एस की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280x720 पिक्सल है। डिस्प्ले पर 2.5डी गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। फोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। मल्टी-टास्किंग के लिए मौज़ूद है 4 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और यूज़र ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

वी5एस का सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरे से यूज़र फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन के वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। वहीं, इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। वीवो वी5एस को पावर देने के लिए मौज़ूद है 3000 एमएएच की बैटरी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement