1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. यूरोपियन ब्रांड थॉमसन 12 अप्रैल को भारतीय बाजार में लेगा री-एंट्री, लॉन्‍च करेगा एलईडी टीवी

यूरोपियन ब्रांड थॉमसन 12 अप्रैल को भारतीय बाजार में लेगा री-एंट्री, लॉन्‍च करेगा एलईडी टीवी

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:05 Apr 2018, 9:07 PM IST]
thomson- IndiaTV Paisa

thomson

नई दिल्‍ली। फ्रांस की कंपनी टेक्‍निकलर का मशहूर टेलिविजिन ब्रांड थॉमसन 14 साल बाद एक बार फिर भारतीय बाजार में धूम मचाने जा रहा है। थॉमसन 12 अप्रैल को भारतीय बाजार में अपनी नए टीवी रेंज को पेश करेगा। फ्रांस की इस कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट जारी कर दिए हैं। थॉमसन टीवी का लॉन्‍चिंग ईवेंट नई दिल्‍ली में ओयोजित किया गया है। यहां पर 12 अप्रैल को शाम 4 बजे कंपनी के टीवी लॉन्‍च किए जाएंगे। थॉमसन दुनिया भर में अपने शानदार टीवी, डिजिटल सेट टॉप बॉक्‍स, डिजिटल इमेजिंग, एलसीडी मॉनीटर, हैल्‍थकेयर, लाइटिंग और कुछ ऑटोमेशन प्रोडक्‍ट के लिए विख्‍यात है। 

टीवी रेंज की बात करें तो थॉमसन इस समय यूरोपीय बाजार में अपने स्‍मार्ट टीवी की 7 अगल-अलग सीरीज़ की बिक्री कर रहा है। इस समय थॉमसन 78 इंच तक के स्‍मार्टटीवी की रेंज पेश कर रहा है। आपको बता दें कि यह दूसरा मौका है जब थॉमसन भारतीय बाजार में कदम रख रहा है। इससे पहले कंपनी ने 2015 में भी भारतीय बाजार में उतरने की घोषणा की थी। कंपनी ने इस दौरान भारत में निर्माण इकाई लगाने के लिए 300 करोड़ के निवेश की घोषणा की थी। 

आपको बता दें कि यूरोप की एक और दिग्‍गज कंपनी ट्रूविजन भी भारतीय बाजार में कदम रखने जा रही है। कंपनी जल्‍द ही भारत में अपना 40 इंच का स्‍मार्टटीवी लॉन्‍च करने की तैयारी में है। यह टीवी टीएक्‍स408 जेड नाम से भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा। इसकी कीमत 34490 रुपए रखी गई है। कंपनी के मुताबिक यह टीवी बिल्‍कुल वास्‍‍तविक दुनिया जैसी तस्‍वीरें पेश करता है। इसके साथ इसके स्‍मार्ट फीचर्स आपको इंटरनेट की दुनिया का असल मज़ा लेने में मदद देता है। इससे पहले चीनी कंपनी शाओमी भी भारत में 39000 रुपए का स्‍मार्टटीवी लॉन्‍च कर चुका है। जो कि लॉन्‍च होते ही काफी लोकप्रिय हो गया है। 

Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju