Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारतीय बाजार में मंगलवार को लॉन्‍च हुए ये 4 सस्‍ते फोन, कीमत 4300 रुपए से शुरू

भारतीय बाजार में मंगलवार को लॉन्‍च हुए ये 4 सस्‍ते फोन, कीमत 4300 रुपए से शुरू

भारत में स्‍मार्टफोन प्रेमियों के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा। आज के दिन दुनिया की 4 मशहूर कंपनियों ने अपने स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिए। यहां खास बात यह है कि चारों स्‍मार्टफोन की कीमत 10000 रुपए से कम है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 23, 2018 9:21 IST
smartphone- India TV Paisa

smartphone

नई दिल्‍ली। भारत में स्‍मार्टफोन प्रेमियों के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा। आज के दिन दुनिया की 4 मशहूर कंपनियों ने अपने स्‍मार्टफोन बाजार में उतार दिए। यहां खास बात यह है कि चारों स्‍मार्टफोन की कीमत 10000 रुपए से कम है। वहीं सबसे सस्‍ता फोन तो मात्र 4300 रुपए का है। आज हुई कुछ बड़ी लॉन्‍चिंग की बात करें तो यहां पर माइक्रोमैक्‍स ने अपना पहला एंड्रॉयड गो आधारित फोन लॉन्‍च किया। इसके अतिरिक्‍त चाइनीज़ दिग्‍गज हुवावे ने भी अपने ऑनर ब्रांड के तहत दो फोन लॉन्‍च किए। साथ ही आईवूमी और कॉमियो ने भी अपने सस्‍ते फोन लॉन्‍च किए। वहीं एक फीचर फोन भी लॉन्‍च हुआ जिसकी कीमत 600 रुपए है।

लॉन्‍च हुए ऑनर के दो सस्‍ते फोन

चीनी कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर ने आज भारत में दो सस्‍ते स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए। इसमें एक है ऑनर 7ए और दूसरा ऑनर 7सी। ऑनर 7ए हैंडसेट की बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर 29 मई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। वहीं ऑनर 7सी की बिक्री 31 मई दोपहर 12 बजे से अमेजन पर शुरू होगी। ऑनर 7ए की बात करें तो इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 8300 रुपए है। वहीं ऑनर 7सी 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9200 रुपए है। इसका 4जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज की कीमत 13,400 रुपए में मिलेगा।

आइवूमी ने लॉन्‍च किया फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन

सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से जगह बना रही आईवूमी ने मंगलवार को 3डी मिरर फिनिश के साथ अपना नया स्‍मार्टफोन आई2 लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत भारत में 7,499 रुपए रखी गई है। यह डिवाइस फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले और फेशियल रिकॉग्निशन के साथ आता है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध होगा।

कॉमियो ने लॉन्‍च किया सस्‍ता फोन

आज एक और चाइनीज़ कंपनी कॉमियो ने अपना स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया। कंपनी ने इस फोन को एक्‍स 1 नोट के नाम से पेश किया है। फोन की कीमत 9999 रुपए रखी गई है। यह फोन देश की सभी प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन, स्‍नैपडील, शॉपक्‍लूज और पेटीएम पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड गो स्‍मार्टफोन

‘माइक्रोमैक्‍स भारत गो’ लॉन्‍च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को एयरटेल के साथ पार्टनरशिप में मार्केट में उतारा है। इस स्‍मार्टफोन को आप केवल 4300 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके लिए एयरटेल की ओर से 2000 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement