1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. टेक्‍नो मोबाइल 18 जनवरी को लॉन्‍च करेगी एज-टू-एज डिस्‍प्‍ले फोन, स्‍क्रीन पर दिखाई देगा फुल व्‍यू

टेक्‍नो मोबाइल 18 जनवरी को लॉन्‍च करेगी एज-टू-एज डिस्‍प्‍ले फोन, स्‍क्रीन पर दिखाई देगा फुल व्‍यू

हांगकांग स्थित ट्रांसन होल्डिंग्स की सब्सिडियरी टेक्नो मोबाइल 18 जनवरी को भारत में अपनी कैमोन सिरीज के तहत अपना पहला एज टू एज डिस्‍प्‍ले फोन कैमोन सीएम को लॉन्‍च करेगी।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:09 Jan 2018, 8:35 PM IST]
tecno mobile- IndiaTV Paisa
tecno mobile

नई दिल्‍ली। हांगकांग स्थित ट्रांसन होल्डिंग्स की सब्सिडियरी टेक्नो मोबाइल 18 जनवरी को भारत में अपनी कैमोन सिरीज के तहत अपना पहला एज टू एज डिस्‍प्‍ले फोन कैमोन सीएम को लॉन्‍च करेगी। कैमोन सिरीज के तहत कंपनी कैमरा-केंद्रित फोन बना रही है और आगामी डिवाइस में कम रोशनी की फोटोग्राफी के लिए ड्यूअल फ्लैश प्रणाली होगी। यह डिवाइस काफी स्लिम होगा तथा इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले होगा। ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी का यह नया फोन मिड सेगमेंट में होगा और इसकी 10 से 15 हजार रुपए के बीच रह सकती है।

कंपनी ने इससे पहले मेड फॉर इंडिया 'आई' सिरीज के स्मार्टफोन दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, असम और पश्चिम बंगाल समेत देश के 15 राज्यों में लॉन्‍च किए थे। कंपनी ने 'आई-सिरीज' के तहत आई3, आई3 प्रो, आई5, आई5 प्रो और आई7 लॉन्‍च किए हैं, जिनकी कीमत 7,990 रुपए से लेकर 14,990 रुपए तक है।

हालांकि, अभी तक टेक्‍नो कैमोन सीएम के बारे में अभी तक कंपनी ने कुछ भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन यूट्यूब पर एक वीडियो के माध्‍यम से कुछ विशेषज्ञों का अनुमान है कि इसमें फुल एचडी डिस्‍प्‍ले के साथ 5.65 इंच का स्‍क्रीन होगा, जिस पर सुरक्षा के लिए गोरिल्‍ला ग्‍लास भी लगा होगा। इसके भीतर 3जीबी रैम और 32जीबी रोम होगा, साथ ही एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ ही 13 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा होगा।

ऐसा अनुमान है कि इसमें 3050एमएएच की बैटरी होगी और यह फोन कंपनी के एचआईओएस के साथ एंड्रॉयड 7.0नूगा पर चलेगा। टेक्‍नो ने पिछला साल अपने फ्लैगशिप डिवाइस टेक्‍नो फैंटम 8 के साथ खत्‍म किया है और अब वह 2018 की शुरुआत कैमन सीएम के साथ स्‍टाइल से करना चाहती है।

Promoted Content
IPL 2018