1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 4000 रुपए से भी कम कीमत में आया ये डुअल रियर कैमरे वाला फोन

4000 रुपए से भी कम कीमत में आया ये डुअल रियर कैमरे वाला फोन

स्‍वाइप ने नया फोन लॉन्‍च किया है स्‍वाइप एलीट डुअल स्‍मार्टफोन। इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:13 Jun 2018, 9:36 AM IST]
swipe- IndiaTV Paisa

swipe

नई दिल्‍ली। आज के समय में नया स्‍मार्टफोन खरीदते हम सबसे ज्‍यादा ध्‍यान फोन की कैमरा क्‍वालिटी पर देते हैं। दो तीन साल पहले जहां लोग सेल्‍फी कैमरे पर ध्‍यान देते थे, वहीं अब दौर डुअल रियर कैमरे पर है। लेकिन बाजार में मौजूद डुअल रियर कैमरे वाले फोन 10 से 15 हजार या उससे अधिक कीमत में उपलब्‍ध हैं। लेकिन सस्‍ते स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्‍वाइप ने नया फोन लॉन्‍च किया है स्‍वाइप एलीट डुअल स्‍मार्टफोन। इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन की कीमत 4000 रुपए से भी कम यानि कि 3999 रुपए है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से ईकॉमर्स वेबसाइट शॉपक्‍लूज़ पर उपलब्‍ध है।

फोन के प्रमुख फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे आगे है फोन का डुअल रियर कैमरा। फोन में 8 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर है, वहीं 2 एमपी का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह फोन 4जी वोल्‍ट नेटवर्क भी सपोर्ट करता है। शॉपक्‍लूज़ से इस फोन को खरीदने पर आप क्‍लूज़बैक भी पा सकते हैं वहीं आप इसे 358 रुपए की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। वैसे इस फोन की एमआरपी 4999 रुपए है। लेकिन यहां पर 20 फीसदी की छूट के साथ यह फोन 3999 रुपए में मिल रहा है। इसी कीमत पर स्‍वाइप का एक और स्‍मार्टफोन स्‍वाइप एक्‍स भी शॉपक्‍लूज पर उपलब्‍ध है। इसमें भी कंपनी ने डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इस फोन में 5 इंच की एलसीडी स्‍क्रीन दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड नॉगेट 7.1.1 को सपोर्ट करता है। यह एक डुअल सिम फोन है जिसमें एक माइक्रो और एक नैनो सिम डाल सकते हैं। फोन में 8 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी दी गई है। फोन की स्‍टोरेज को 64 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं यह फोन 1 जीबी की रैम से लैस है। फोन में लंबे पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju