Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है सिर्फ 4,999 रुपए

स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है सिर्फ 4,999 रुपए

भारतीय कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने अपनी Konnect सिरीज में एक नया स्मार्टफोन स्वाइप Konnect Power के नाम से नया स्मार्टफोन पेश किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: August 04, 2017 20:55 IST
स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है सिर्फ 4,999 रुपए- India TV Paisa
स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है सिर्फ 4,999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय फोन निर्माता कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने अपनी Konnect सिरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने स्वाइप Konnect Power के नाम से नया स्मार्टफोन पेश किया है। स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए है।

इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली स्नैपडील पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्नैपडील पर यह स्मार्टफोन 7 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

स्वाइप Konnect Power के फीचर और स्पेसिफिकेशन

स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन में 5-इंच का एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इसमें को 1.5गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। स्वाइप Konnect Power स्मार्टफोन में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के तौर पर दिया गया है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से Konnect Power स्मार्टफोन में 32जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4G डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Konnect Power स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में कैपेसिटिव नेविगशन बटन भी दिया गया है।Konnect Power स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। जिससे सामान्य इस्तेमाल के दौरान 24 घंटे की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE जैसे फीचर है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement