Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Honor 8 Pro के साथ स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया का शानदार ऑफर, ऐसे मिल रहा है 1000 रुपए का कैशबैक

Honor 8 Pro के साथ स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया का शानदार ऑफर, ऐसे मिल रहा है 1000 रुपए का कैशबैक

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Huawei द्वारा इसी महीने लॉन्‍च किए गए स्‍मार्टफोन Honor 8 Pro पर स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ने खास ऑफर पेश किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 27, 2017 18:16 IST
Honor 8 Pro के साथ स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया का शानदार ऑफर, ऐसे मिल रहा है 1000 रुपए का कैशबैक- India TV Paisa
Honor 8 Pro के साथ स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया का शानदार ऑफर, ऐसे मिल रहा है 1000 रुपए का कैशबैक

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Huawei द्वारा इसी महीने लॉन्‍च किए गए स्‍मार्टफोन Honor 8 Pro पर स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया ने खास ऑफर पेश किया है। एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड द्वारा इस फोन की खरीद पर कंपनी 1000 रुपए का कैशबैक दे रही है। इसके साथ ही फोन पर वोडाफोन की ओर से फ्री डेटा के अलावा नो कॉस्‍ट ईएमआई का ऑफर भी मिल रहा है। भारत में इस फोन की कीमत 29,999 रुपए रखी गई है। फोन के प्रमुख फीचर्स पर गौर करें तो इसमें 6 जीबी की रैम और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अमेजन पर Honor 8 Pro  के साथ कुछ खास ऑफर्स भी मिल रहे हैं। पहला ऑफर वोडाफोन की ओर से है, यहां पर वोडाफोन यूजर्स को 5 महीने के लिए 45 जीबी इंटरनेट डेटा प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर आप नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी फायदा उठा सकते हैं। यहां पर आपको बिना किसी अतिरिक्‍त ब्‍याज या चार्ज के किश्‍तों में खरीद सकते हैं।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो Honor 8 Pro में 5.7 इंच का क्वाड एचडी एलटीपीएस 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2560 x 1440 पिक्सल का है। इस फोन में एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी कर रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 128 जीबी की है। यूजर के पास इस स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में मल्‍टी फंक्‍शनल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Honor 8 Pro के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहले कैमरे को मोनोक्रोम जबकि दूसरे रियर कैमरे को आरजीबी के लिए दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा फोन को लंबे समय तक पावर बैकअप देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement