1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग 17 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है गैलेक्‍सी ऑन 7 प्राइम, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

सैमसंग 17 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है गैलेक्‍सी ऑन 7 प्राइम, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

सैमसंग नए साल पर नए जोश के साथ बाजार में उतर चुका है। गैलेक्‍सी A8+ को पेश करने के बाद अब कंपनी गैलेक्‍सी ऑन 7 प्राइम को लेकर तैयार है।

Written by: India TV Paisa [Updated:12 Jan 2018, 7:58 PM IST]
samsung- IndiaTV Paisa
samsung

नई दिल्‍ली। सैमसंग नए साल पर नए जोश के साथ बाजार में उतर चुका है। अब कंपनी गैलेक्‍सी ऑन 7 प्राइम को लेकर तैयार है। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन 7 प्राइम को अमेजन इंडिया पर लिस्‍ट कर दिया है। वहीं दूसरी ओर कंपनी ने सूचना दी है कि वह 17 दिसंबर को गुरुग्राम में एक खास ईवेंट आयोजित कर रही है। माना जा रहा है कि कंपनी इसी ईवेंट में गैलेक्‍सी ऑन 7 प्राइम को लॉन्‍च करेगी। सैमसंग ने फिलहाल मीडिया इनवाइट में हैंडसेट के नाम की घोषणा नहीं की है। बस इतना ही कहा है कि यह हैंडसेट आपकी खरीदारी के अनुभव को बढ़ा देगा।

अमेज़न इंडिया गैलेक्सी ऑन7 प्राइम के स्पेसिफिकेशन बताए गए हैं। इसके अनुसार इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है। इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। सैमसंग के इस फोन के दो वेरिएंट हैं। पहला एक वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। दोनों ही वेरिएंट में यूज़र 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे।

अब बात करें कैमरे की तो सैमसंग ने बताया है कि गैलेक्सी ऑन7 प्राइम कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी के लिए बना है। फोन में 13 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरे दिए गए हैं। इसकी बैटरी 3300 एमएएच की बताई गई है। 

Promoted Content
IPL 2018