1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी जे7 डुओ, कीमत 16990 रुपए

सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी जे7 डुओ, कीमत 16990 रुपए

सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने गैलेक्‍सी जे7 डुओ को बाजार में पेश किया है। इसकी कीमत 16990 रुपए रखी गई है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:11 Apr 2018, 3:43 PM IST]
samsung- IndiaTV Paisa

samsung

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने गैलेक्‍सी जे7 डुओ को बाजार में पेश किया है। इसकी कीमत 16990 रुपए रखी गई है। सैमसंग इंडिया ने ईमेल के ज़रिए इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की जानकारी दी है। फोन के खास फीचर्स की बता करें तो गैलेक्‍सी जे7 डुओ में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा सैमसंग का खास बिक्‍सबी होम के अलावा ऐप पेयर फीचर दिया गया है। 

खास बात यह है कि यह सैमसंग का सबसे सस्ता डुअल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन है। कंपनी का यह फोन भी सैमसंग के दूसरे फोन की तहर ऑफलाइन रिटेल दुकानों पर उपलब्‍ध होगा। कंपनी के मुताबिक फोन की बिक्री 12 अप्रैल से इन रिटेल स्‍टोर्स पर शुरू होगी। यह फोन ब्‍लैक और गोल्‍ड रंगों में उपलब्‍ध होगा। 

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो जे7 डुओ स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन ओरियो से लैस है। इसमें 5.5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1280 पिक्सल का है। फोन में एक्सीनॉस 7 सीरीज़ के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम दी गई है। फोन में 32 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरे की बात करें तो गैलेक्‍सी J7 डुआ में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा भी एलईडी फ्लैश से लैस है। कंपनी ने फेस अनलॉक, सेल्फी फोकस और ब्यूटी मोड फीचर दिए जाने की जानकारी दी है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में एक्सेलेरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए हैं। 

Promoted Content
IPL 2018