1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 20 जून से शुरू होगी सैमसंग गैलेक्‍सी एस9+ के इस नए वेरिएंट की बिक्री, टीवी और मोबाइल को करता है आपस में कनेक्‍ट

20 जून से शुरू होगी सैमसंग गैलेक्‍सी एस9+ के इस नए वेरिएंट की बिक्री, टीवी और मोबाइल को करता है आपस में कनेक्‍ट

सैमसंग इंडिया ने आज अपने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले गैलेक्‍सी एस9+ स्‍मार्टफोन का नया कलर एडिशन लॉन्‍च करने की घोषणा की है। सनराइज गोल्‍ड कलर में आने वाला यह फोन स्‍मार्टथ‍िंग्‍स एप के जरिये टीवी कन्‍वर्जेंस के लिए एक यूनिफाइड मोबाइल उपलब्‍ध कराता है।

Edited by: India TV Paisa [Updated:14 Jun 2018, 5:03 PM IST]
galaxy s9- IndiaTV Paisa

galaxy s9

Photo:GALAXY S9

नई दिल्‍ली। सैमसंग इंडिया ने आज अपने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले गैलेक्‍सी एस9+ स्‍मार्टफोन का नया कलर एडिशन लॉन्‍च करने की घोषणा की है। सनराइज गोल्‍ड कलर में आने वाला यह फोन स्‍मार्टथ‍िंग्‍स एप के जरिये टीवी कन्‍वर्जेंस के लिए एक यूनिफाइड मोबाइल उपलब्‍ध कराता है।

 

अद्वितीय सनराइज गोल्‍ड कलर एक मॉर्डन और जीवंत लुक के साथ आधुनिकता का अहसास दिलाता है, जो युवा ग्राहकों को आकर्षित करने में मदद करता है। 128जीबी मेमोरी वेरिएंट में उपलब्‍ध गैलेक्‍सी एस9+ का सनराइज गोल्‍ड एडिशन सैमसंग का पहला ऐसा डिवाइस है, जो सैटिन ग्‍लॉस फ‍िनिश के साथ आता है, जो स्‍मार्टफोन को चटकीला और चमकदार बनाता है।  

सैमसंग ने एक टीवी कंट्रोल विजेट की भी घोषणा की है, जो मोबाइल्‍स और टेलीविजन के बीच अपनी तरह का युनिफाइड कन्‍वर्जेंस समाधान की पेशकश करता है। एक बार स्‍मार्ट थ‍िंग्‍स एप को डाउनलोड करने पर, जब यूजर किसी टेलीविजन के आसपास होता है तो टीवी कंट्रोल विजिट स्‍वत: ही उसके फोन पर दिखाई देगा और टू-वे स्‍क्रीन मिररिंग और साउंड मिररिंग की अनुमति देगा।

विजिट में ‘व्‍यू स्‍क्रीन’ मोड के साथ, उपभोक्‍ता ‘टीवी टू डिवाइस’ विकल्‍प का उपयोग कर पूरे कमरे में घूमते हुए अपने टेलीविजन मनोरंजन को अपने साथ ले जा सकता है। उपभोक्‍ता ‘डिवाइस टू टीवी’ विकल्‍प का उपयोग करते हुए अपने टेलीविजन पर मोबाइल स्‍क्रीन की मिररिंग कर अपने मोबाइल गेम का बड़ी स्‍क्रीन पर आनंद भी उठा सकते हैं। 

टीवी कंट्रोल विजिट में ‘प्‍ले साउंड’ मोड भी है, जो उपभोक्‍ताओं को ‘डिवाइस टू टीवी’ विकल्‍प का उपयोग कर टेलीविजन का उपयोग एक ब्‍लूटूथ स्‍पीकर के रूप में करके अपने मोबाइल से म्‍यूजिक को स्‍ट्रीम और शेयर करने की अनुमति देता है। रिवर्स साउंड मिररिंग में ‘टीवी टू डिवाइस’ विकल्‍प का उपयोग कर सोशल मनोरंजन को व्‍यक्तिगत मनोरंजन में बदला जा सकता है। इस तरह, उपभोक्‍ता रात में दूसरो को परेशान किए बगैर टीवी साउंड को अपने मोबाइल ईयरफोंस पर सुन सकता है।

मार्च 2018 में लॉन्‍च हुआ सैमसंग गैलेक्‍सी एस9 प्‍लस मिडनाइट ब्‍लैक, कोरल ब्‍लू और लीलैक पर्पल कलर में भी उपलब्‍ध है। गैलेक्‍सी एस9 और एस9 प्‍लस एक डुअल अपर्चर लेंस से सुसज्जित हैं जो मानव आंख की तरह ही परिवेश के प्रकाश की स्थिति के अनुकूल हैं। लेंस चमकीली रोशनी में एफ2.4 अपर्चर से कम रोशनी में बड़े एफ1.5 अपर्चर पर स्विच करता है। कैमरा 960एफपीएस सुपर स्‍लो मोशन कैप्‍चर, एआर इमोजी और बिक्‍सबाई इंटेलीजेंस के साथ आता है।

गैलेक्‍सी एस9 और एस9 प्‍लस आइरिस और फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनिंग, डीप लर्निंग टेक्‍नोलॉजी के साथ बढ़ी हुई फेशियल रिकॉग्‍निशन क्षमता और इंटेलीजेंट स्‍कैन, आईपी68 वाटर और डस्‍ट रेसिस्‍टैंस, और फास्‍ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ आते हैं, जिन्‍हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन सभी फीचर्स को उपभोक्‍ताओं को सर्वोत्‍तम टेक्‍नोलॉजी और अपनी इच्‍छानुसार स्‍मार्टफोन का उपयोग करने की सुविधा प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

सनराइज गोल्‍ड वेरिएंट एक लिमिटेड एडिशन है और यह 68,900 रुपए की कीमत पर उपलब्‍ध होगा। पेटीएम मॉल या आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिये भुगतान करने वाले उपभोक्‍ताओं को सैमसंग स्‍पेशल वन-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट ऑफर और 9,0000 रुपए का कैशबैक भी दे रहा है। गैलेक्‍सी एस9+ का सनराइज गोल्‍ड एडिशन को 20 जून 2018 से चुनिंदा रिटेल स्‍टोर से खरीदा जा सकता है। जो उपभोक्‍ता इस वेरिएंट को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो उनके पास सैमसंग शॉप और फ्लिपकार्ट पर इसे 15 जून 2018 से प्री-बुक करने का विकल्‍प होगा।  

Web Title: 20 जून से शुरू होगी सैमसंग गैलेक्‍सी एस9+ के इस नए वेरिएंट की बिक्री, टीवी और मोबाइल को करता है आपस में कनेक्‍ट
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change