1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सोमवार से शुरू हो गई है Oppo F7 स्‍मार्टफोन की सेल, 21990 रुपए में फ्लिपकार्ट पर है उपलब्‍ध

सोमवार से शुरू हो गई है Oppo F7 स्‍मार्टफोन की सेल, 21990 रुपए में फ्लिपकार्ट पर है उपलब्‍ध

कई दिनों से चर्चा में रहे Oppo F7 स्‍मार्टफोन की सेल सोमवार से शुरू हो गई है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन की ओपन सेल रखी है। यानि यूजर्स ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट से भी इसे खरीद सकते हैं।

Written by: Manish Mishra [Updated:09 Apr 2018, 5:11 PM IST]
Oppo F7 Smartphone- IndiaTV Paisa

Oppo F7 Smartphone

नई दिल्‍ली। कई दिनों से चर्चा में रहे Oppo F7 स्‍मार्टफोन की सेल सोमवार से शुरू हो गई है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन की ओपन सेल रखी है। यानि यूजर्स ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट से भी इसे खरीद सकते हैं। कंपनी ने अभी Oppo F7 के केवल 4GB रैम वेरिएंट को सेल के लिए उपलब्‍ध किया है। इसके स्‍पेशल एडिशन मॉडल को उपलब्‍ध कराने के बारे में जानकारी नहीं दी है। यूजर्स Oppo F7  को फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन ओप्‍पो स्‍टोर में उपलब्‍ध करा दिया गया है। यह सेल सोमवार 12 बजे से ऑनलाइन शुरू हो चुकी है।

Oppo F7 में है 25 मेगापिक्‍सल कैमरा

Oppo F7 के कैमरे की बात करें तो इसमें 25MP का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। इसमें आपको एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। यह 6.2 इंच के पतले बेजल डिस्‍प्‍ले के साथ आता है और इसमें फ्रंट पैनल पर आई फोन एक्‍स जैसा नॉच दिया गया है। कंपनी ने 64 बिट ऑक्‍टा कोर चिपसेट का इस्‍तेमाल किया है। रैम में यूजर्स के 4GB और 6GB के दो वेरिएंट मिलेंगे। Oppo F7 में एफ/1.8 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्‍सल का प्रामरी कैमरा दिया है। कंपनी का कहना है कि इसमें 296 फेशियल रिकग्निशन प्‍वाइंट को स्‍कैन कर सकता है। इसकी खासियत है कि यह व्‍यक्ति के उम्र, जेंडर और कलर की पहचान भी कर सकता है।

मिलेगा 5 प्रतिशत कैशबैक

भारतीय बाजार में Oppo F7 के 4GB रैम और 64GB स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,990 रुपए है। इसके साथ यूजर्स को आईसीआईसीआई बैंक की ओर से लॉन्‍च ऑफर मिलेगा। ऑफर के तहत बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर को 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। साथ ही जियो की ओर से 120GB 4G डाटा एवं 1200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी के अधिकृत स्‍टोर से खरीददारी करने पर एक साल के लिए स्‍क्रीन बदलने की गारंटी दी जाएगी।

Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju