1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अमेजन से भी खरीद सकते हैं नोकिया 6 स्‍मार्टफोन, शानदार ऑफर्स पाने के लिए करवाना होगा रजिस्‍ट्रेशन

अमेजन से भी खरीद सकते हैं नोकिया 6 स्‍मार्टफोन, शानदार ऑफर्स पाने के लिए करवाना होगा रजिस्‍ट्रेशन

आज से नोकिया 6 एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है। साथ ही नोकिया 6 स्मार्टफोन की बिक्री 23 अगस्त से शुरू हो जाएगी।

Manish Mishra [Updated:31 Jul 2017, 12:53 PM IST]
अमेजन से भी खरीद सकते हैं नोकिया 6 स्‍मार्टफोन, शानदार ऑफर्स पाने के लिए करवाना होगा रजिस्‍ट्रेशन- IndiaTV Paisa
अमेजन से भी खरीद सकते हैं नोकिया 6 स्‍मार्टफोन, शानदार ऑफर्स पाने के लिए करवाना होगा रजिस्‍ट्रेशन

नई दिल्‍ली। नोकिया के चाहने वालों के लिए एक अच्‍छी खबर है। आपको याद होगा कि HMD ग्लोबल ने भारत में नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 स्मार्टफोन की कीमतें क्रमश: 9,499 रुपए, 12,899 रुपए और 14,999 रुपए हैं। आज से नोकिया 6 एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है। साथ ही नोकिया 6 स्मार्टफोन की बिक्री 23 अगस्त से शुरू हो जाएगी। 23 अगस्‍त से शुरू होने वाली सेल में सिर्फ वही ग्राहक नोकिया 6 की खरीदारी कर सकते हैं जिन्‍होंने अमेजन पर रजिस्‍ट्रेशन करवा लिया है।

यह भी पढ़ें : ठप हुई इनकम टैक्‍स विभाग की वेबसाइट, रिटर्न फाइल करने की आखिरी तारीख बढ़ सकती है आगे

नोकिया 6 स्मार्टफोन के रजिस्ट्रेशन के साथ कई ऑफर्स भी पेश किए गए हैं। अमेजन प्राइम मेंबर को 1,000 रुपए कैशबैक के तौर पर दिया जाएगा, जो उनके अमेजन पे बैलेंस में जुड़ जाएगा। इसके अलावा नोकिया 6 खरीदने वाले ग्राहकों को किंडल एप पर साइन इन कर 300 रुपए किंडल ई-बुक पर डिस्काउंट दिया जाएगा। ग्राहकों को वोडाफोन की ओर से 5 महीने के लिए 45जीबी डाटा दिया जाएगा। नोकिया 6 स्मार्टफोन खरीदने पर उन्हें 2,500 रुपए MakeMyTrip की ओर से ऑफ मिलेगा, जिसमें 1,800 रुपए होटल और 700 रुपए फ्लाइट के हैं।

यह भी पढ़ें :Jio के फ्री फोन को टक्‍कर देगी Idea, जल्‍द लॉन्‍च करेगी अपना बेहतर और स्‍मार्ट मोबाइल हैंडसेट

नोकिया 6 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

नोकिया 6 में 5.5-इंच का फुल-एचडी डिसप्ले है जो 2.5D गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। वहीं, नोकिया 6 में 3GB रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए नोकिया 6 में 16MP का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर एंड्रॉयड नूगा दिया गया है। नोकिया 6 में कनेक्टिविटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट दिया गया है।

Web Title: नोकिया 6 के लिए अमेजन पर करवाएं रजिस्‍ट्रेशन, मिलेंगे ढेरों ऑफर्स
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change