Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रीच ने लॉन्‍च किया फेस अनलॉक वाला एल्‍योर राइज-2, कीमत है 5,999 रुपए

रीच ने लॉन्‍च किया फेस अनलॉक वाला एल्‍योर राइज-2, कीमत है 5,999 रुपए

रीच एल्‍योर राइज के बाद रीच मोबाइल्‍स ने रीच एल्‍योर राइज-2 लिमिटेड एडीशन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपए है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 15, 2018 15:51 IST
reach mobiles- India TV Paisa
Photo:REACH MOBILES

reach mobiles

नई दिल्‍ली। रीच एल्‍योर राइज के बाद रीच मोबाइल्‍स ने रीच एल्‍योर राइज-2 लिमिटेड एडीशन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपए है। कंपनी ने मौजूदा और नए रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए 2200 रुपए का कैशबैक ऑफर भी पेश किया है। उल्‍लेखनीय है कि रश्मि ग्रुप ने हाल ही में रीच मोबाइल का गठन किया है।

रीच मोबाइल का लक्ष्‍य इस बजट स्‍मार्टफोन की मदद से नेक्‍स्‍ट जनरेशन के गैजेट्स के लिए मेक इन इंडिया अभि‍यान के जरिये मजबूत ईको सिस्‍टम तैयार करना है। रीच एल्‍योर राइज-2 में 5.5 इंच एचडी डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 1280x720 पिक्‍सल का है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर प्रोसेसर लगा है जो 3जीबी रैम के साथ आता है।

डुअल सिम वाला यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है और इसमें 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। रीच एल्‍योर राइज-2 स्‍मार्टफोन 16जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा है और इसके फ्रंट में सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है।

कनेक्‍टीविटी के लिए डिवाइस में डुअल सिम, 4जी वोल्‍ट, ब्‍लूटूथ, जीपीएस/एजीपीएस, वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एफएम रेडियो दिया गया है। रीच मोबाइल के प्रोडक्‍ट मैनेजर अमित गर्ग का कहना है कि इस मोबाइल को डेवलप करते वक्‍त हमनें तीन विशेषताओं, प्रभावोत्‍पादकता, इन्‍नोवेशन और मोबाइल की बेहतर परफॉर्मेंस पर ध्‍यान दिया है। हम अपने ग्राहकों को ऐसा उत्‍पादन देना चाहते हैं जो उनके मूल्‍य में वृद्धि करे और मोबाइल के इस्‍तेमाल से रोजाना अनुभव बेहतर हो। रीच मोबाइल के उपाध्‍यक्ष अनीस रहमान ने कहा कि सस्‍ता और किफायती बेहतरीन फीचर्स से लैस एल्‍योर राइज-2 को बाजार में पेश कर हम अधिक कनेक्‍टेड भविष्‍य के लिए मार्ग प्रशस्‍त कर रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement